Home » बॉलीवुड » \Tanushree dutta over Nana patekar Case: Shivsena defends nana patekar for sexual harassment case and says he is a big star
 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस: MNS के बाद शिवसेना ने नाना का बचाव करते हुए कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 15:28 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर केस अब राजनैतिक मोड़ लेता नजर आ रहा है. हाल ही में इस केस में तनुश्री में पॉलिटिकल पार्टी एमएनएस पर हमले कराने के आरोप लगाए थे. इसके बाद अब पार्टी शिवसेना इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर का बचाव कर रही हैं. शिवसेना का कहना है कि नाना मराठी ही नहीं बल्कि देश के भी एक बड़े एक्टर हैं और लोगों को उनकी बाच सुननी चाहिए.

 

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा,"नाना पाटेकर मराठी एक्टर ही नहीं बल्कि देश के भी एक बड़े एक्टर है और सभी को उनकी बात भी सुननी चाहिए." हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री ने एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे की पार्टी को गुंडो की पार्टी का करार दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दावा किया है कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं. इसके बाद तनुश्री दत्ता ने एमएनएस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि,"पार्टी ने उनपर हिंसक हमला करने की धमकी दी है. नाना पाटेकर की तरफ से भी मुझे धमकियां मिल रही हैं."

 

बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री-नाना व‍िवाद पर अब शक्ति कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान

First published: 3 October 2018, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी