Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta says director indirectly approach and used to hint for casting couch
 

जब तनुश्री दत्ता से डायरेक्टर बोले- हीरोइन से प्यार होना जरूरी है तभी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 14:10 IST

फिल्म 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को आप शायद ही भूले हो लेकिन अब ये एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूरी बना कर रखती हैं. तनुश्री दत्ता ने 'आशिक बनाया आपने'से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसके बाद तनुश्री ने फिल्म 'चॉकलेट','राकिब','ढोल','रिस्क' जैसी कई फिल्में की और इनकी आखिरी फिल्म 'अपार्टमेंट' साल 2010 में आई थी. इस फिल्म के बाद से ही एक्ट्रेस बॉलवुड और मुंबई छोड़कर अमेरिका में बस गई थीं. अब इतने सालों बाद एक्ट्रेस मुंबई लौंट कर आई हैं और यहां एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ खास बातें शेयर की.

 

नवभारत टाइम्स के साथ एक खास बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा,"मैं इन दिनों अमेरिका में हूं और वहां फोटोशूट और इवेंट्स वगैरह करती हूं. कुछ दिनों पहले ही मुंबई आई हूं. मेरे यहां आने की वजह इसलिए भी बन गई क्योंकि मेरे अमेरिका के अपार्टमेंट में शिफ्टिंग का काम चल रहा है,जिसमें तीन चार महीने लग जाएंगे. ऐसे में मैंने सोचा कि क्यों ना मैं अपने परिवार के पास आ जाऊं. इतने लम्बे वक्त के लिए आई हूं तो सोच रही हूं कि कुछ काम भी कर लूंगी. हालांकि,मुझे टीवी में काम नहीं करना है इसके अलावा देखूंगी कि मैं क्या सेलेक्ट करती हूं."

ये भी पढ़ें- Mulk Box Office Collection Day 1: देशभक्ति और राष्ट्रवाद को समझाकर 'मुल्क' ने कमाए पहले दिन इतने करोड़

 

उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर कहा,"कोई भी मुझसे डायरेक्टली इस तरह की बातें नहीं किया करता था. इस तरह के लोग आपको इनडायरेक्टली अप्रोच करते हैं. इन लोगों की मानसिकता कभी नहीं बदलती है. एक बार एक डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि किसी भी डायरेक्टर का हीरोईन से मोहब्बत होना जरुरी है ये प्यार होता है तभी कैरेक्टर बाहर आ पाता है. मैं इस शख्स की बात सुनकर मन ही मन काफी हंस रही थी लेकिन साथ ही इन सब बातों को अनसुना भी कर रही थीं. मैं लोगों के हिसाब से उनको डील करती हूं."

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने 'मुल्क' की स्टोरी के बारे में किया बड़ा खुलासा, बताया कैसी है फिल्म

फिल्मों के बारे में तनुश्री का कहना है कि "मिस इंडिया बनने के बाद मुझे काम मिलने लगा था लेकिन कुछ वक्त बाद जब मुझे लगा कि फिल्में कुछ खास नहीं चल रही हैं तो मैंने सोचा कुछ और कर लेती हूं और मैं अमेरिका चली गई."

First published: 4 August 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी