Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta says on nana patekar and her case I am putting together a team of lawyers and advocates to defend my interests
 

तनुश्री-नाना पाटेकर केस: नाना के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई के मूड में तनुश्री दत्ता, बार एसोसिएशन से कही ये बात...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 10:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का अपने और नाना पाटेकर के केस को लेकर एक नया बयान जारी किया है और एएनआई से कहा,"हालिया घटनाओं को देखते हुए, मैं अपने हितों की रक्षा के लिए वकीलों की एक टीम को साथ रख रही हूं. नाना पाटेकर के वकील द्वारा किए गए दावों के विपरीत मुझे कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है. इसलिए ब्लफमास्टर गोगो को यहां अपने खेल को थोड़ा ऊपर उठाने की जरूरत है."

उन्होंने आगे कहा कि, "एक और महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि वर्तमान परिदृश्य एक चीज़ को बढ़ावा दे रहा है. वो यह कि जब पीड़ित बोलता है तो नैतिक रूप से दिवालिया और भ्रष्ट वकील दो सेकंड की प्रसिद्धि के लिए अपराधियों की वकालत करने आगे आ जाते हैं. इस वकील को अपने क्लाइंट के साथ पूछताछ करनी चाहिए और तब काम करना चाहिए. मेरा भारत के बार एसोसिएशन से विनम्र अनुरोध है कि वह उसके और अन्य ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे जो अपराधियों को कानून के नाम पर अपने पीड़ितों और गवाहों को और परेशान करने में मदद कर रहे हैं."

क्या है मामला-

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

First published: 29 September 2018, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी