Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta says on religion changing that she is don't believe in religion on aaj tak interview
 

तनुश्री दत्ता ने इस वजह से नहीं किया धर्म परिवर्तन, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 16:25 IST

बॉलीवुड में इन दिनों चल रहे #MeToo कैंपेन की शुरूआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से हुई थी और आज उनका नाम सब जगह चर्चित हो गया है. हाल ही में आज तक के एक कार्यक्रम में पहुंची तनुश्री दत्ता ने कई सवालों के जवाब दिए.कार्यक्रम के दौरान जब तनुश्री से पूछा गया कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाई जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने अमेरिका जाकर धर्मांतरण कर लिया था. अब वह इन आरोपों के जरिए भारत की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं.

इस सवाल के जवाब में तनुश्री ने कहा,"मैंने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया क्योंकि मैं धर्म के कॉन्सेप्ट में ही यकीन नहीं रखती. ऐसा इसलिए क्योंकि सारे घर्म हमें दिए गए थे ताकि हम हमारे अंदर वर्तमान में मौजूद चीजों से निजात पा सकेें. जिन्हें हम नजरअंदाज कर जाते हैं. तनुश्री ने कहा कि वह कोई नास्तिक नहीं हैं. वह भगवान में यकीन करती हैं लेकिन उन्होंने खुद को समीति नहीं किया है."

 

तनुश्री ने आगे कहा,"मैंने सभी धर्मों को जिया है और महसूस किया है. उन्होंने योग किया है, साधना की है शिव साधना की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने बुद्धिज्म और क्रिश्चिएनिटी को भी महसूस किया है. उन्होंने क्रिश्चयन बाइबल पढ़ी है. उन्होंने कहा कि क्या इंसानियत का धर्म काफी नहीं है जो आपको अपने आप को किसी धर्म की छत्रछाया में रखने की जरूरत पड़ती है."

 

तनुश्री ने कहा,"वह इन चीजों को काफी वक्त पहले पीछे छोड़ चुकी हैं और उन्होंने कहा कि वो अब बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हैं. उन्हें दुख होता है कि उन्होंने ऐसे लोगों के साथ काम भी कैसे किया." बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और कहा थी कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की थी. उन्होंने कहा था कि नाना उनके करीब आना चाहते थे और जबरदस्ती करना चाह रहे थे. इतनी ही नहीं उन्होंने इंटीमेट होने की भी कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें- नशीले पदार्थ रखने के सिलसिले में 'बिग बॉस' के एक नंबर एजाज़ खान हुए गिरफ्तार

First published: 23 October 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी