Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta slaps defamation against rakhi sawant of rupess 10 crores for wrong allegations
 

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस दर्ज, मांगी इतनी बड़ी रकम कि यकीन नहीं कर पाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 10:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और उसके बाद से ही देश में #MeToo की आंधी चल पड़ी है. इसी मामले में अब एक और नया मोड़ आया है और वो ये है कि तनुश्री ने एक्ट्रेस राखी सावंत पर मानहानि का 10 करोड़ रुपये का केस कर दिया है.बता दें कि राखी सावंत ने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट बोल दिया था.

राखी ने तनुश्री को लेकर कहा,"तनुश्री ड्र्ग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं और उनका गाना नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया था.अब राखी सावंत के इस रवैये के खिलाफ तनुश्री ने कड़ा कदम उठाया है.तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में ही छोड़ दिया था.उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया. उन्होंने बस इतना कहा तुम सेट पर आओ,गाना करना है."

 

राखी ने आगे कहा,"उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई थी क्योंकि अचानक कौन सा गाना?गणेश ने बोला,बस राखी तुम आ जाओ गाना मैंने बनाया है और तुम इसे कर दो.उस वक्त एक्ट्रेस डेजी शाह मास्टर जी की एसिस्टेंट थी और उन्होंने मुझे सारी बात बताई और कहा कि मैं उन्हें बुलाने गई लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला."

 

राखी ने कहा, "नाना पाटेकर ने मुझसे कहा, तुम कैसे भी सब संभाल लो क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं. प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा. राखी ने कहा, जब मैंने सब सुना तब मैं खुद तनु को बुलाने गई लेकिन वो नहीं आई. फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया. तब मुझे असली वजह पता चली"

राखी सावंत ने खुलासा किया, "उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं. तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं. लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बताना चाहती हूं. राखी ने कहा, जब मैंने तनु का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोट‍िस भी भेजा. लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की है"

राखी सावंत ने खुलासा किया, "उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं. तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं. लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बताना चाहती हूं. राखी ने कहा, जब मैंने तनु का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोट‍िस भी भेजा. लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की है."

ये भी पढ़ें-#MeToo: अनु मलिक को किया Indian Idol 10 से बाहर, सोनी चैनल का सख्त कदम

First published: 22 October 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी