Home » बॉलीवुड » Telugu Actress Sri Reddy accused holiday and ghajini director for sexual harassment on social media
 

इस एक्ट्रेस ने न्यूड प्रोटेस्ट के बाद इन डायेक्टर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 12:59 IST

तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बारे में आपको याद ही होगा जिन्होंने फिल्मकारों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने सड़क पर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. इसके बाद एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने मशहूर फिल्म निर्माता के बेटे पर स्टूडियो में सेक्स के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था. अब एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

इस आरोप में 'गजनी' और 'हॉलीडे' जैसी हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ए. आर मुर्गदास यौन उत्पीड़न के मामले में शामिल हैं. इसके साथ ही श्री रेड्डी ने साउथ के कई दूसरे नामी फिल्मी हस्तियों पर भी सेक्सुअल ह्रासमेंट का आरोप लगाया है. इनमें एक्टर डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर राघव लारेंस और एक्टर श्रीकांत भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस ने नामी प्रोडूसर के बेटे पर लगाया आरोप, स्टूडियो में करता था सेक्स

एक फेसबुक पोस्ट के जरिए श्री रेड्डी ने लिखा,"हाय, तमिल डायरेक्टर मुर्गदास जी, आप कैसे हैं. क्या आपको ग्रीन पार्क का होटल याद है. हमलोग वेलिगोंडा श्रीनिवास के जरिए मिले थे. आपने मुझे एक रोल का वादा किया था और हमारे बीच खूब..आपने हमें अबतक कोई रोल नहीं दिया है. आप एक महान शख्सियत हैं सर."

वहीं एक अन्य पोस्ट में श्री रेड्डी ने एक्टर श्रीकांत पर भी हमला बोला और लिखा, "5 साल पहले हैदराबाद के पार्क होटल में सेलिब्रीटी क्रिकेट लीग की पार्टी शायद आपको याद ही होगी. जब हमने क्लब में साथ में डांस किया था तो आपने एक रोल के लिए मुझसे वादा किया था, याद है आपको."

इसके बाद श्री रेड्डी ने कहा कि लॉरेंस से जब वह मिली थी तो वह पहले तो उससे काफी प्रभावित हुईं थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरु कर दिया. श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर कहा, "लारेंस उनसे उनके बॉडी पार्ट्स दिखाने और कैमरा के सामने खुद के साथ रोमांस करने के लिए कहते थे."

मशहूर फिल्म निर्माता के बेटे पर आरोप लगाते हुए श्री रेड्डी ने बताया था, ”मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया. स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है.” श्री रेड्डी ने सवाल उठाया कि ”सरकार स्टूडियो क्यों दे रही है?” श्री रेड्डी ने आगे बताया- ”वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था.

First published: 14 July 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी