Home » बॉलीवुड » Telugu film star Chiranjeevi is back with movie Khaidi No 150 after 10 year
 

10 साल बाद सुपरस्टार चिरंजीवी की पर्दे पर वापसी, फिल्म देखने के लिए आॅफिस ने दी छुट्टी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2017, 12:55 IST

'चिरू' नाम से लोकप्रिय सुपर स्टार चिरंजीवी दस साल बाद फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं. उनकी फ़िल्म भारत के अलावा दुनिया के उन कई देशों में एक साथ रिलीज़ हो रही है. 

फिल्म का क्रेज इस हद तक है कि ओमान की राजधानी मस्कट में 'अल रियाद कंस्ट्रक्शन एंड ट्रेडिंग एलएलसी' ने आधिकारिक तौर पर छुट्टी का एलान किया है. कंपनी ने छुट्टी की घोषणा में कहा है कि तेलुगू फ़िल्मों के बादशाहों के बादशाह, सिनेमा के मुग़ल चिरंजीवी की कैदी नंबर 150 फ़िल्म रिलीज़ होने के उत्सव के मौके पर छुट्टी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. 

कुछ दूसरी कंपनियों ने आधिकारिक तौर पर छुट्टी नहीं दी है, पर वे अपने कर्मचारियों की छुट्टी को दूसरी किसी छुट्टी में एडजस्ट करने का मन बना चुके हैं. खाड़ी देशों में तक़रीबन चार लाख तेलुगू भाषी रहते हैं. 

चिरंजीवी की इस फिल्‍म की सबसे बड़ी खासियत यह मानी जा रही है कि इसके जरिये 10 वर्षों के बाद पहली बार यह तेलुगु सुपरस्‍टार रुपहले पर्दे पर दिखेगा. दूसरी बड़ी वजह यह बताई जा रही है कि यह चिरंजीवी की 150वीं फिल्‍म है. ऐसे में इसको उत्‍सव की तरह मनाने के लिए इस तरह की तैयारियां की जा रही हैं. संभवतया इसीलिए इस फिल्‍म का नाम 'खिलाड़ी नंबर 150' है.   

आमतौर पर रजनीकांत की फिल्‍मों के लिए दुनिया भर में इस तरह का क्रेज देखने को मिलता है लेकिन ताजा मामला तेलुगु सुपरस्‍टार चिरंजीवी की नई फिल्‍म से जुड़ा है.

First published: 11 January 2017, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी