Home » बॉलीवुड » Thackeray The Film Official Teaser released nawazuddin siddiqui role in balasaheb thackeray
 

रोंगटे खड़े कर देगा नवाजुद्दीन की इस फिल्म का टीजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2017, 16:54 IST
(youtube )

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है 'ठाकरे'. इस फिल्म का टीजर गुरुवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापाक बाल साहब ठाकरे के जीवन पर आधारित है. 

फिल्म 'ठाकरे' का यह टीजर वीडियो महज 1 मिनट 43 सेकेंड का है, लेकिन आपके रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. क्योंकि फिल्म के इस टीजर की शुरुआत बेहद भावुक है. यहां तक कि इस टीजर के ज्यादातर हिस्से को ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया है. इस टीजर के अंत में बाला साहब ठाकरे के किरदार में नजर आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दिखाया गया है.

बाला साहब ठाकरे की भूमिका में नवाज को पहचान पाना काफी मुश्किल है क्योंकि वह एक दम बदले हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि नवाज के लिए ये कोई नई बात नहीं है. अक्सर नवाजुद्दीन इस तरह के किरदार निभाते हैं लेकिन इस लुक पर नवाज ने काफी मेहनत की है.

बता दें कि फिल्म के इस टीजर को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया और उन्होंने बाला साहब ठाकरे के जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. बिग बी ने बताया, "बाला साहब के घर में जब भी कोई कार्यक्रम या आयोजन होता, तो उन्हें जरूर आमंत्रण मिलता और वह हमेशा शामिल होने आते. बाला साहब उन्हें परिवार के सदस्य की तरह मानते थे."

यहां देखें फिल्म 'ठाकरे' का टीजर

First published: 22 December 2017, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी