Home » बॉलीवुड » Thackeray Trailer: Nawazuddin siddiqui in role of balasaheb thackeray, the lion of Mumbai
 

Thackeray Trailer: मुंबई के शेर 'ठाकरे' के रोल में छाए नवाज, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 15:29 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' में नजर आएंगे और आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि मुंबई का एक ही शेर था और वो थे बालासाहेब ठाकरे. मुंबई को अपने इशारों पर नचाने वाले और लीडर के जिंदगी पर आधारित फिल्म में नवाज खूब जम रहे हैं.आलम ये था कि जब भी ठाकरे कह देते थे कि आज मुंबई बंद है तो बंद हो जाता था और ठाकरे साहेब के निधन पर जनसैलाब उमड़ा था वो वाकई हैरान करने वाला था. ठाकरे को महाराष्ट्र में 'मराठियों के हक़' और हिंदुत्व की राजनीति के लिए जाना जाता है.

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले फिल्म 'मंटो' में नजर आ चुके हैं और अब इसके बाद नवाज इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं. तो वहीं इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल गई है. फिल्म 'ठाकरे'के कुछ सीन्स को काट दिया गया है जिसके पीछे की वजह बाबरी मस्जिद को बताया गया. सेंसर बोर्ड के अनुसार फिल्म रिली से पहले विवाद बड़ सकता है और इस वजह से इन सीन्स को काट दिया गया है. हालांकि,शिवसेना ने इस बात से नाराजगी जताई है.

 

 

 

फिल्म 'ठाकरे' की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत लिखी है और वो खुद इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक पर बनने जा रही फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट कर रहे हैं. नवाज ने अपने कुछ लुक फिल्म के लिए पहले शेयर किए थे और इस पर लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी. फिल्म में ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा. फिल्म अगले साल 23 जनवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने फैंस को दिया क्रिसमस डे का खास तोहफा, हॉट वीडियो शेयर कर की पब्लिक डिमांड पूरी

First published: 26 December 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी