Home » बॉलीवुड » The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 2: Anupam Kher's film show politics power truth
 

The Accidental Prime Minister Collection Day 2: अनुपम खेर और अक्षय खन्ना ने दिखाया दम, विवादों के बीच कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 11:11 IST

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जो कि रिलीज से पहले काफी विवादों में रहीं लेकिन फिल्म ने अब तक की कमाई अच्छी रही है. फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ने अपने पहले दिन 4.50 करोड़ रुपये कमा लिए तो वहीं अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की अब तक टोटल कमाई 10 करोड़ रुपये हो गई है और कलेक्शन को देखते हुए लग रहा है कि वीकेंड पर कमाई 15 करोड़ के आस-पास आराम से हो जाएगी.

 

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को पूरी तरह से राजनीति पर दिखाया गया है और इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री के कार्यकाल के दौरान की कहानी दिखाई गई है. फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइसर संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है. इस किताब में भी लिखा है और फिल्म में भी दिखाया गया है कि कैसे मनमोहन सिंह फैमिली ड्रामा में फंस गए थे और सोनिया गांधी से हर फैसला उनको पूछकर लेना पड़ता था.

 

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को विजय गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी कहानी हंसल मेहता ने लिखी है. फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में एक्टर अनुपम खेर नजर आ रहे हैं तो वहीं संजय बारू के किरदार में अक्षय खन्ना हैं. इसके अलावा बाकि कांग्रेस पार्टी के सभी लोग भी फिल्म में खूब जंच रहे हैं. फिल्म को देखकर लोगों का कहाना है कि इसमें मनमोहन सिंह की छवि को सुधारने और कांग्रेस पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की है लेकिन सच ये है कि संजय बारु जो कि जर्नलिस्ट से पीएम के मीडिया एडवाइसर बने थे उन्होंने सब कुछ देखा समझा और अपनी किताब में लिखा था.

ये भी पढ़ें- Uri Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की 'उरी' ने किया कलेक्शन पर सर्जिकल स्ट्राइक, कमाए इतने करोड़

First published: 13 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी