Home » बॉलीवुड » The Accidental Prime Minister Trailer: Anupam Kher does a bang on Manmohan Singh impression in the political drama film
 

The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंंह हो गए फैमिली ड्रामा के शिकार, ट्रेलर में सोनिया-राहुल पर निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 15:01 IST

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का शानदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूरे जीवन गाथा के बारे में दिखाया गया है कि कब वो देश के प्रधानमंत्री बनें और कैसे उन्होंने देश को चलाया. अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में अच्छे से ढल रहे हैं और इनके साथ एक्टर अक्षय खन्ना यानी संजय बारू पीएम मनमोहन सिंह के एडवाइसर के किरदार में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. मनमोहन सिंह के हर एक फैसले में अक्षय खन्ना का रोल दिखाया गया है. इस ट्रेलर में सोनिया गांधी,राहुल गांधी और मेनका गांधी सभी के किरदार को दिखाया गया है.

स्व. ए.पी.जे.अब्दुल कलाम और साथ ही सोनिया गांधी और इनके साथ कई अन्य राजनैतिक व्यक्ति सभी नजर आएंगे. इसके अलावा अनुपम खेर का ऐसा गेटअप बनाया गया है जिसमें वो बिल्कुल मनमोहन सिंह की तरह ही लग रहे हैं. फिल्म में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते है.

 

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होगी. यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं. जबकि बारू की भूमिका में अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में हैं.इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है और फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और इससे पहले सुनील 'गैंग्स ऑफ वासेपुर','साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं, जो कि काफी हिट हुई थी.

ये भी पढ़ें- Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga trailer: सीक्रेट लव की सीक्रेट कहानी, जिसका खुलासा भी होगा एक राज

First published: 27 December 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी