Home » बॉलीवुड » the kapil sharma show 100 episode kapil sharma thanks those who left show
 

'द कपिल शर्मा शो' 100 एपिसोड: शो छोड़कर जाने वालों को कपिल ने कहा 'शुक्रिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2017, 12:14 IST

'द कपिल शर्मा शो' अपने 100 एपिसोड पूरे करने जा रहा है. 100वां एपिसोड अभी प्रसारित किए जाने से पहले कॉमेडियन  कपिल ने अपनी पूरी टीम के सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा किया है. कपिल का ये वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया गया है.  

वीडियो में कपिल ऑन स्टेज और बैकस्टेज काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं. वह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो इस शो का हिस्सा हैं या नहीं भी हैं. हालांकि कपिल ने कहीं पर भी सुनील का नाम नहीं लिया.

इस वीडियो में कपिल सभी टीम मेंबर्स का शुक्रिया करते हुए काफी भावुक नजर आ रहे हैं. कपिल को चिल करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि मैं इसे किस्मत मानता हूं. उन्होंने कहा, यह एक ऐसा गुलदस्ता है जिसे भगवान ने बनाया है. यह इंसान के बस में नहीं है कि इतना बड़ा शो 300 एपिसोड तक लगातार चलता रहे. मेरा यह मानना है और सभी से यह इल्तिजा भी है कि भगवान के लिए इस गुलदस्ते को बिखरने मत दो. इस गुलदस्ते को इकठ्ठा रखो. इसकी खुशबू को सभी जगह फैलने दो. क्योंकि यह गुलदस्ता ना मेरा है ना तेरा है, यह पूरे हिंदुस्तान का है.

First published: 23 April 2017, 12:14 IST
 
अगली कहानी