Home » बॉलीवुड » The Tashkent Files Trailer: Film aims to blows bringing forth mysteries surrounding the death of Lal Bahadur Shastri
 

शास्त्री की मौत पर बनी इस फिल्म के रिलीज होने पर देश में मचेगा बवाल, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 15:10 IST
The Tashkent Files

पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए एक फिल्म बन रही है जिसका नाम 'द ताशकंद फाइल्स' है और इसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि लाल बहादुर शास्त्री ताशकंद से कोई अच्छी खबर लेकर लौटे थे और उसके बाद ही उनकी मौत हो गई. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये मर्डर है तो कुछ में हार्ट अटैक आखिर माजरा क्या था. इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते और इसमें कई लोग उलझते हुए दिखाए गए है.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मंदिरा बेदी, पंकज त्रिपाठी, पल्लवी जोशी, नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बसु प्रसाद, विनय पाठक, अंकुर राठी, प्रकाश बेलावड़ी नजर आएंगे. सबस दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म लोकसभा चुनाव के एक दिन बाद यानि 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. अब जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है वैसे इसे लेकर कुछ विवाद हो सकते हैं.

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक पर गहराए संकट के बादल, EC से मिला नोटिस 30 मार्च तक का वक्त

फिल्म का निर्देशन कर रहे निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने द ताशकंद फाइल्स बनाने की घोषणा जनवरी 2018 में थी. इस फिल्म का ऐलान करते हुए विवेक ने कहा था कि यह फिल्म थ्रीलर फिल्म होगी. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी.

First published: 25 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी