Home » बॉलीवुड » These allegations made by Sushant Singh Rajput father on Riya Chakraborty
 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप, कहा- मुंबई पुलिस की जांच में नहीं है भरोसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 10:30 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के निधन के 40 दिन बाद अब सुशांत के पिता ने पटना पुलिस थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. एक्टर के पिता का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. चलिए बताते हैं आपको उन आरोपों के बारे में जो सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज करवाए है.

* सुशांत के पिता का ये भी आरोप कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल में खेती करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने उन्हें लगातार रोका था.कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.


* सुशांत के पिता का कहना है कि जब वो इस बात के लिए राजी नहीं हुआ तो वो उसकी सारी जूलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. जिसके बाद उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस को दिए बयानों में बोले महेश भट्ट- 'वो मेरी फिल्म में छोटा सा रोल करने को भी था तैयार'

* उनका कहना है कि सुशांत को मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी गई. जबकि इसकी जानकारी सबसे पहले परिवार को मिलनी चाहिए थी.

* सुशांत के पिता का कहना है कि एक्टर के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपये निकाले गए. इन पैसों को उन खातों में भेजा गया जिसकी जानकारी सुशांत को नहीं थी. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहा से आए हैं.

* पिता का कहना है उनकी बहन को फोन करके कहा था कि वो सारे डॉक्यूमेंट ले गई है और धमकी दे रही है कि इन्हें मीडिया के सामने रख देगी और कहेगी कि सुशांत पागल है और कोई भी उसके साथ काम नहीं करेगा.

* उनके पिता का कहना है कि रिया सुशांत को अपने घर ले गई और इलाज के दौरान उसे कई बार ओवरडोज दी गई. रिया ने सभी को ये कहा कि सुशांत को डेंगू हो गया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस को दिए बयानों में बोले महेश भट्ट- 'वो मेरी फिल्म में छोटा सा रोल करने को भी था तैयार'

First published: 29 July 2020, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी