Home » बॉलीवुड » These big films are being released together in the year 2022 after the beating of Corona
 

Bollywood Update : कोरोना की मार के बाद साल 2022 में हो रही हैं एक साथ ये बड़ी फ़िल्में रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 8:48 IST

Bollywood Update : करन जौहर की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रॉयल में नजर आएंगे. फिल्म निर्माता ने मंगलवार को एक ट्वीट में यह जानकारी दी है. यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है. इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित इस फिल्म की वायकॉम 18 स्टूडियो सह निर्माता है.

कोरोना ने बीते साल बड़े बजट की फिल्मों को काफी प्रभावित किया. अब साल 2022 में कई फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं. अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों में शाहरुख खान-स्टारर-पठान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की -ब्रह्मास्त्र, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत--फाइटर, कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी के साथ रणबीर कपूर की -एनिमल, सलमान खान की -टाइगर' की तीसरी किस्त सहित कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.


इसके अलावा टाइगर श्रॉफ की दो फिल्में- गणपत और हीरोपंती 2, अक्षय कुमार की राम सेतु और बच्चन पांडे,  अमिताभ बच्चन अभिनीत मईडे शामिल हैं. फिल्म उद्योग के विश्लेषकों का कहना है कि 100 करोड़ रुपये से अधिक के बजट और कुछ 200 करोड़ रुपये के आंकड़े के साथ, ये फिल्में दर्शकों को बड़े पर्दे के अनुभवों का मूल्य दिखाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं. जबकि 2020 एक निराशाजनक वर्ष था.

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की 'कश्मीरी बीवी' को रियल लाइफ में देख भूल जाओगे बबीता जी की खूबसूरती

First published: 6 July 2021, 12:59 IST
 
अगली कहानी