Home » बॉलीवुड » these bollywood ex couples how to become friends
 

ये हैं बॉलीवुड के EX कपल जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2020, 13:10 IST

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनके एक वक्त में जोर-शोर से अफेयर के किस्से सामने आए. लेकिन कुछ वक्त के बाद इनके अलग होने की खबरें भी सामने आईं. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ एक्स कपल की जोड़ियों के बारे में जिन्होंने आपसी कड़वाहटें मिटाते हुए एक दूसरे के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ा गिया.

कुशल टंडन-गौहर खान
बिग बॉस में कुशल टंडन और गौहर खान की कैमिस्ट्री कमाल की थी. दोनों को शो के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन बाद में दोनों का काफी खराब नोट पर ब्रेकअप हो गया. लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने गिले शिकवे को भुलाते हुए दोस्ती कर ली. गौहर खान की एक तस्वीर पर कुशल ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की. जिसके रिप्लाई में गौहर ने थैंक्यू सो मच बोला था.



करीना कपूर-शाहिद कपूर
बॉलीवुड स्टार करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद अलग हो गए. इसके बाद दोनों ने तकरीबन 7 साल तक दूरियां कायम रखीं.इसके बाद दोनों का एक अवॉर्ड शो में आमना सामना हुआ इसके बाद दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म हो गई.एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया था कि उड़ता पंजाब फिल्म में करीना कपूर का नाम सबसे पहले मैंने ही सजेक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि मैं करीना की रेस्पेक्ट करता हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि वो अच्छी जिंदगी बिता रहीं हैं और मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं

कैटरीना कैफ-सलमान खान
कैटरीना और सलमान के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में बनी रहीं. लेकिन दोनों किस वजह से एक दूसरे से अलग हो गए इसके बारे में ज्यादा किसी को कोई जानकारी नहीं है. कहा ये भी जाता है कि कैटरीना की रणबीर कपूर के साथ बढ़ती नजदिकियों की वजह से कैटरीना से सलमान दूर हो गए थे. हालांकि बाद में दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए.दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा गया.

दीपिका पादुकोण ने आमिर खान के साथ शेयर की थ्रो बैक तस्वीर, लिखा- 'खाने के लिए भी नहीं पूछा था.'

 

दीपिका पादुकोण-रणबीर सिंह
दीपिका और रणबीर के लवस्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी. दीपिका अपने इस रिलेशनशिप में इतना सीरियस थी कि वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी. लेकिन बाद में एक दूसरे से अलग होने के बाद फिल्म ये जवानी है दीवानी और तमाशा में ये जोड़ी नजर आई. हालांकि अब दोनों दोस्त हैं.

शिल्पा शेट्टी- अक्षय कुमार
फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अफेयर की खबरों से खूब बाजार गर्म रहा. लेकिन अक्षय का बाद में ट्विंकल खन्ना पर दिल गया इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने उनसे किनारा कर लिया. फिल्म धड़कन की रिलीज के बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार के लिए पब्लिकली नाराजगी भी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार ने मुझे यूज किया और कोई दूसरा मिल गया तो बहुत आसानी से मुझे छोड़ दिया. मैं काफी अपसेट हूं. इसके बाद राज कुंद्रा के साथ शिल्पा रिलेशनशिप में आ गई. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती हो गई.

मुश्किलों से भरा रहा विक्की कौशल का सफर, ऐसे पाईं बॉलीवुड में पहचान

First published: 18 May 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी