Home » बॉलीवुड » These Bollywood top actress gives masturbation scene in their role in films and series
 

बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने किया है मास्टरबेशन सीन्स, सुर्खियों के साथ विवादों में भी रहा है नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और एक्ट्रेस अब फिल्मों की दुनिया में इतनी आगे आ चुकी हैं कि बोल्ड सीन्स देने में भी पीछे नहीं हटती. कई एक्ट्रेसेस बोल्ड सीन्स देने के बाद ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहती हैं और ये एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजश्री देशपांडे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन एक्ट्रेसेस ने किस फिल्म और सीरीज में क्या सीन्स किए थे जिनसे इनका नाम सुर्खियों में भी रहा.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म चार लड़कियों के बीच दोस्ती से लेकर उनकी शादी और बाकि जिंदगी की उलझनों पर आधारित हैं. इसमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन सीन किया था और उनका नाम सुर्खियों में काफी दिन तक रहा. इतना ही नहीं इस सीन को लेकर लोगों ने कई सवाल किए और इसका जवाब स्वरा ने करारा दिया था. 

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी

इसके बाद आते है एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी पर इन्होंने वेबसीरीज मिर्जापुर में मास्टरबेशन सीन दिया था और जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी चर्चा में भी रही थी. इस सीन को लेकर श्वेता कहा,"जब मुझे पता चला कि इस सीन को लेकर लोग बातें बना रहे हैं तो मैं सरप्राइज हो गई.तब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे लिए एक साधारण सी चीज हो सकती है औरों के लिए भले ही न हो." इस सीन में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस एक एडल्ट किताब पढ़ रही हैं और उसी बीच मास्टरबेशन सीन करने लगती हैं.

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल

रसिका दुग्गल ने मास्टरबेशन नहीं बल्कि पूरी वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ में सेक्स सीन किए हैं और इसके लिए उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा लेकिन एक्ट्रेस ने किसी की नहीं सुनी. रसिका दुग्गल के सीरीज में कई सेक्स सीन्स हैं और उन्होंने सीन्स को बखूबी निभाया है.

एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे

नेटफ्लिक्स पर पहली इंडियन वेबसीरीज 'Sacred Games' की इन दिनों काफी चर्चा में रही थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे भी काफी विवादों और चर्चा में रही थीं. दरअसर राजश्री पांडे ने सीरीज में सेक्स सीन्स के साथ कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे जिसकी वजह से लोगों ने उन्हेें काफी ट्रोल किया था और उनका नाम पॉर्न साइट्स पर भी डाल दिया था. इस पर राजश्री ने कहा था,"मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मेरे उन सीन्स की तस्वीरें व्हाट्सएप पर वायरल हो जाएंगी और कॉलेजों में मुझे हॉट एक्ट्रेस विद मंगलसूत्र कह कर बुलाया जाने लगेगा. इतना ही नहीं उन सीन्स ने पॉर्न साइट्स पर भी जगह बना ली है. इससे भी खराब बात ये है कि मुझे मेसेज आ रहे है कि मैं एक पॉर्न स्टार हूं.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी

नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म 'लस्ट सीरीज' लोगों को काफी पसंद आई थी और इसमें दिखाए गए एक सीन की वजह से एक्टरेस कियारा आडवाणी रातों-रात सुर्खियों में आ गई थी. इस सीरीज में कियाका आडवाणी ने एक मास्टरबेशन का सीन किया था. कियारा ने कहा था कि,"मैंने उसी वक्त गूगल पर चेक किया था कि वाइब्रेटर काम कैसे करता है और कुछ सीन्स भी देखें थे. बिना किसी तैयारी के लिया गया ये शॉट काफी अच्छे से हुआ और तब मुझे समझ आया कि आप जितना किसी शॉट के लिए रिहर्सल करेंगे उतना ही वो बोरिंग हो सकता है. कॉमेडी के लिए टाइमिंग की बेहद अहम भूमिका है."

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की इस हॉट एक्ट्रेस पर चला धोनी का जादू, बोलीं- 'पूरा पाक ले लो लेकिन माही दे दो'

First published: 20 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी