Home » बॉलीवुड » These Bollywood top actress play lead role with bollywood stars actor Father And Son
 

बाप-बेटे दोनों को अपने इश्क में घायल कर चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 16:10 IST
Madhuri, Hema and Jaya

बॉलीवुड का दौर हमेशा ही बदलता रहा है और ऐसा भी दौर आया है जब एक्ट्रेसेस को स्टार बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करना या ऐसे कहे इश्क फरमा चुकी हैं. इस बदलते दौर में कई टॉप की एक्ट्रेसेस ऐसी रहीं है जिन्होंने ऑन स्क्रीन ऐसे स्टार्स पिता के साथ काम किया है और फिर बाद में उन्ही के स्टार बेटों के साथ भी रोमांस किया है. कितना अजीब है ये सुनना कि बाप और बेटे के ऑन स्क्रीन पर काम करना शायद ये वक्त उन एक्ट्रेसेस के लिए भी थोड़ा अजीब ही रहा होगा. तो आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है जिनके सामने ऐसा मूमेंट आया है.  

हेमा मालिनी-

Hema Malini

हेमा मालिनी जो कि अपने वक्त की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं उन्होंने हिंदी फिल्म 'सपनों का सौदागर' में काम किया था और इसमें वो एक्टर राज कपूर के साथ नजर आई थी. इसके बाद हेमा मालिनी ने उनके बेटे रणधीर कपूर के साथ फिल्म 'हाथ की सफाई' और बेटे और एक्टर ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'एक चादर मैली सी' में काम किया था.

जया प्रदा-

Jaya Pradha

तो वहीं बात करें एक्ट्रेस जया प्रदा जो कि हाल ही में बीजेपी पार्टी में शामिल हुई है उन्होंने सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ फिल्म फरिश्ते, शहज़ादे, न्यायदाता गंगा तेरे देश में, कुंदन, ऐलान-ए-जंग, मर्दों वाली बात, कयामत जैसी कई फिल्मों में काम किया. तो वहीं उनके बेटे और एक्टर सनी देओल के साथ वीरता और जबरदस्त जैसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस रोमांस करती हुई नजर आई.

अमृता सिंह-

Amrita Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह की बात करें जो कि अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बदला' में नजर आई थी तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'बेताब' से की थी और इसमें एक्ट्रेस सनी देओल के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'सच्चाई की ताकत' से सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ इश्क फरमाती हुई नजर आई थीं.

माधुरी दीक्षित-

Madhuri Dixit

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'दयावान' में एक्टर विनोद खन्ना के साथ काम किया था और इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'मोहब्बत' में अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया. माधुरी दीक्षित की आखिरी फिल्म 'टोटल धमाल' कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी और फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है.

Video: माधुरी दीक्षित के साथ Kissing सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट लिए थे होंठ

First published: 26 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी