Home » बॉलीवुड » these-contestants-nominated-this-week in bigg boss
 

राखी सावंत ने सलमान के सामने घर के इस सदस्य को बताई अपने मन की बात, नॉमिनेट होने भी बचाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2021, 10:54 IST

कलर्स पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली. सलमान खान ने घरवालों को कुछ टास्क दिए जिसके बाद एलिमिनेशन के लिए इस हकलर्सफ्ते के नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया को पूरा किया गया.

इसके बाद अर्शी और रुबीना की सलमान के सामने जबरदस्त झगड़ा हुआ. इसके बाद मजेदार ट्विस्ट तो तब आया जब दोनों ने अखाड़े में लड़ाई की. पहला राउंड टाई हो गया वहीं दूसरे राउंड में दोनों कंटेस्टेंट्स को ये बताना था कि कैसे वो बिग बॉस के घर में एक दूसरे से ज्यादा डिजर्विंग हैं. उनके बयानों के आधार पर घरवालों को उन्हें सपोर्ट करना था. अर्शी और रुबीना दोनों को ही बराबर मुकाबला रहा जिसके चलते गेम टाई हो गया.


 कंगना रनौत को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोली- लोग ईर्ष्या करते हैं

वहीं शो में राखी सावंत ने अभिनव से अपने दिल की बात का इजहार किया. उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनव से प्यार है. वो उनकी तरफ से फिजिकली भी आकर्षित हैं. राखी के पास इस समय नॉमिनेशन की प्रक्रिया में घर के किसी एक सदस्य को सेव करने का मौका मिला. राखी ने पहले तो कुछ देर के लिए सोचा उसके बाद उन्होंन अभिनव का नाम ले लिया. राखी सावंत ने किया अभिनव शुक्ला को नॉमिनेशन से सेव.

इस दौरान सोनाली फोगाल ने कहा कि राखी सावंत एहसान फरामोश हैं. दरअसल बीते रात राखी ने उनसे ये वादा किया था कि वो सोनाली का ही नाम लेंगी. राखी ने भी इस पर हामी भरी थी. मगर उसके बाद भी उन्होंने अभिनव का नाम ले लिया जो सोनाली को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

अनुष्का शर्मा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, तमाम सेलेब्स दे रहें बधाई

First published: 12 January 2021, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी