Home » बॉलीवुड » these five contestants got nominated this week
 

Bigg Boss 14: शो में इस हफ्ते ये 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, कौन होगा इस हफ्ते घर से बेघर ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 11:54 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इन दिनों इम्यूनिटी हासिल करने के लिए घरवालों के बीच में फार्म लैंड टास्क दिया गया था. जिसमें दो टीम बनाई गई थी. टीम ए में पवित्रा पुनिया, निशान मलकानी, एजाज खान, राहुल वैघ्य शामिल थे. वहीं टीम बी में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, जान कुमार सानू थे.इस टास्क का संचालन निक्की तंबोली ने किया था.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि टीम ए इस टास्क की विजेता हुई. इस टास्क में एजाज की टीम विजेता घोषित हुई. इसी के साथ टीम एक के चारों सदस्यों को इम्यूनिटी मिल गई है. वो नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं.वहीं टीम बी के सदस्य रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू और शहजाद देओल नॉमिनेट हुए हैं.इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, गाली गलौच, धक्का मुक्की सब कुछ हुआ.


निक्की तंबोली पर टीम बी ने पक्षपात करने का आरोप लगाया. हालांकि टास्क के दौरान शुरुआत से ही नजर आ रहा था कि निक्की कहीं ना कहीं टीम एक को सपोर्ट कर रहीं थीं. टास्क खत्म होने के बाद टीम बी को पहले से अंदाजा था.

 

सपना चौधरी के मां बनने पर छिड़ा विवाद, पति वीर साहू पर मामला दर्ज

टास्क के दौरान निक्की की शहजाद और जैस्मिन से लड़ाई भी हुई थी. जैस्मिन भसीन भी काफी गुस्से में नजर आईं. उन्होंने विरोधी टीम के सदस्यों जिसमें एजाज और निशांत शामिल थे उन्हें ये कह दिया कि तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो. इसी के साथ जैस्मिन ने भी निक्की तंबोली को बायस्ड कहा. इस टास्क में जैस्मिन काफी उभरकर नजर आईं.

इसके अलावा राहुल वैघ ने भी इस टास्क में काफी कोशिश की. उन्होंने सामान पाने के लिए तरह तरह की पागलपंती की. उन्होंने अजीब से कपड़े पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश की. इसी के साथ राहुल ने जूते हाथ में लेकर सर पर मारते भी दिखे. जो देखने में वाकई काफी फनी लगा.निक्की ने दोनों के साथ गालीगलौच की थी. इससे जैस्मिन काफी भड़क गई थीं.

हालांकि अब देखना ये होगा कि इस हफ्ते कौन घर से बेघर होता है. बिग बॉस में पहली कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने वाली सारा गुरपाल थी. लेकिन सारा के बेघर होने से बिग बॉस के दर्शकों ने सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी दिखाई थी.

Video: दुबई से लौटने के बाद सैलून में दिखे संजय दत्त, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

First published: 15 October 2020, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी