Home » बॉलीवुड » these four actors enter in biss boss 14 show
 

Bigg Boss 14 का हिस्सा बन सकते हैं ये 4 स्टार्स, इस दिन शुरू हो रहा है शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 14:29 IST

कलर्स पर आने वाला शो बिग बॉस Bigg Boss नए सीजन के साथ जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के सीजन 14 की प्रीमियर डेट और कंटेस्टेंट्स के नाम सूत्रों के मुताबिक सामने आने लगे हैं. जिन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है.

सलमान खान के इस शो में करीब चार स्टार्स को शामिल करने के लिए बातचीत की गई. जिसमें इस बार सुष्मिता सेन के भाई के अलावा अन्य एक्टर भी शामिल है. कलर्स पर आने वाले इस शो की टीआरपी टॉप पर रहती है.


हालांकि हर बार बिग बॉस सलमान खान होस्ट करते हैं लेकिन इस क्या इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे. इसको लेकर कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. मुंबई मिरर की जानकारी के मुताबिक सलमान खान ही बिग बॉस के 14वां सीजन होस्ट करेंगे.

अंकिता के प्रपोज करने पर शर्म से लाल हो जाते हैं सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा ये क्यूट Video

 

जानकारी के मुताबिक शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. मल्टी टैलेंटेड अध्ययन सुमन को लेकर इनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.हालांकि अध्ययन ने इस खबर को पूरी तरह से फेक बताया है. उन्होंने कहा है कि बिग बॉस की तरह से उन्हें अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है.

इसके अलावा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का भी नाम शामिल है. लेकिन एक्टर द्वारा अभी इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है.

एक्टर विवियन डजिसेना का भी नाम शो में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विवियन इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम भी चर्चा में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की टीम ने एक्ट्रेस को अप्रोच किया है.

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 सीजन करीब दो महीने बाद सितंबर में टेलिकास्ट हो सकता है. चूंकि लॉकडाउन के कारण स्थिति का आकलन नहीं किया जा सकता है. इसलिए इसके टेलिकास्ट की तारीख में बदलाव हो सकता है.

राजकुमार की फिल्म 'ओमेर्ता' रिलीज को तैयार, एक्टर ने कहा सबसे पहले 'दिल बेचारा' ही देखें

First published: 16 July 2020, 14:29 IST
 
अगली कहानी