Home » बॉलीवुड » these-four-contestants-are-nominated-this-week
 

Bigg Boss 14: ये 4 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, फूटफूट रोईं पवित्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2020, 11:59 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हो गया है. घरवालों को एक अनोखा टास्क दिया गया, जिसके दौरान थोड़ा बहुत हंगामा भी हुआ. इस दौरान एजाज ने जैस्मिन भसीन को सुरक्षित किया. इसके बाद घरवालों ने एक दूसरे को नॉमिनेट करना था.

एजाज ने कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता. एजाज ने कहा जैस्मिन एक महीने से मेहनत कर रही हैं और उन्होंने आज हलवा भी बनाया तो मैं जैस्मिन को सुरक्षित करता हूं.


एजाज खान का नॉमिनेशन प्रॉसेस में जैस्मिन भसीन को बचाने से पवित्रा काफी नाराज हुईं. एजाज ने जैस्मिन को सुरक्षित करने का जो कारण दिया, उससे पवित्रा बहुत हर्ट हुईं और बहुत रोईं.इसके बाद बीते एपिसोड में बिग बॉस में दो सदस्यों को स्पेसशिप वाला एक टास्क दिया. जिस कंटेस्टेंट के पास ऑक्सीजन मास्क होगा वो इस टास्क का विनर बनेगा. सबसे पहले आए राहुल वैद्य और निक्की तंबोली.

 दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखा शाहरुख खान का वीडियो, सुहाना-करण संग सेलिब्रेशन किया जन्मदिन

निक्की ने स्पेसशिप पर बैठने से पहले ही मास्क पकड़ लिया था. दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई. बाद में निक्की ने मास्क को अपने टाउजर में छुपा लिया. निक्की की इस हरकत घरवालों को बिल्कुल पसंद नहीं आए. जिसके बाद वो मास्क निक्की के पास होने की वजह से वो सेफ हो गई.

इसके बाद शार्दुल पंडित और नैना सिंह की बारी आई है. दोनों के ही हाथों में मास्क था इसलिए वो दोनों ही नॉमिनेट हो गए. इसके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला स्पेसशिप में एक दूसरे के खिलाफ बैठे. लेकिन रुबीना के फोर्स करने के बाद अभिनव ने मास्क पकड़ा और रुबीना नॉमिनेट हो गई.

इस टास्क के बाद चार घरवालों को ही रेड जोन में जाना था. इसलिए बाकी बचे सदस्यों में से जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया सेफ हो गए. इसके बाद इस वीक के लिए राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित, रुबीना दिलैक, नैना सिंह में से ही कोई अपने घर वापस जाएगा.

गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद संग इस दिन कर रहीं हैं निकाह, इस फेमस म्यूजिक डायरेक्टर की बनेंगी बहू

First published: 4 November 2020, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी