Home » बॉलीवुड » This Bollywood top actress wanted to marry Hrithik Roshan but later accused him of cheating
 

ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी बॉलीवुड की यह टॉप एक्ट्रेस, बाद में लगा दिया था धोखा देने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 12:11 IST

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म 'कहो ना प्यार है' से रातों रात अपनी अलग पहचान बना ली थी. ऋतिक के जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए और ऋतिक ने उन सभी को पार किया है. ऐसे तो ऋतिक और सुजैन खान के रिश्ते काफी अच्छे चल रहे थे लेकिन उनके तलाक होने के बाद ऋतिक की एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ होने की खबरें मीडिया में छाई रहती थीं. खबरें यहां तक थी कि कंगना और ऋतिक एक दूसरे से शादी करने के लिए भी तैयार हो गए थे.

 

इस बात का खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक ने अपनी पत्नी से तलाक के बाद उनसे शादी का वादा किया था लेकिन बाद में एक्ट्रेस कंगना को पहचानने से भी इंकार कर दिया. इसके बाद से ऋतिक और कंगना के बीच विवादों के झड़ी लग गई और बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं.

 

ऋतिक रोशन हमेशा ही कंगना के साथ रिश्ते को नकारते आए हैं और इसी मामले में ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा था कि अगर वो सच बोलेगा तो लोग हैरान हो जाएंगे. बीच में विवाद जब ज्यादा गहराया था तो खबर ये भी आई थी कि ऋतिक के कहने पर कंगना को फिल्म 'आशिकी 3' से हटा दिया गया है.

 

तो वहीं ऋतिक ने भी दावा किया था कि कंगना उन्हें हजारों मेल भेज चुकी हैं और इस पर कंगना ने कहा था,"अगर मैंने उसे मेल भेजे थे तो ऊधर से भी कई मेल आते थे और वो खामोश रहा. उसे दो साल बाद याद आया कि कई मेल आए थे. एक लड़की जिसके साथ आपने करीब सात साल काम किया उसे आप एक कॉल करके नहीं बोल सकते थे कि मेल करना बंद करो." फिलहाल,आज तक ऋतिक और कंगना के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और आज भी दोनों एक दूसरे के सामने आना भी पसंद नहीं करते हैं.

First published: 10 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी