Home » बॉलीवुड » This Eid salman and rajnikant will have a box office fight with race 3 and Kala
 

इस ईद Box Office पर होगी सुपर जंग, सलमान से भिड़ेंगे ये बड़े सुपरस्टार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 12:47 IST

बॉलीवुड के टाइगर और साउथ की फिल्मों के 'भगवान' ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस में आमने सामने नज़र आएंगे. सलमान खान और रजनीकांत इस बार ईद के मौके पर अपनी अपनी फिल्मों को लेकर आ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर जब दोनों आते हैं तो कमाई का तूफ़ान मचा देते हैं लेकिन सोचिये अगर दोनों का मुकाबला हो जाए तो क्या होगा.

इस 15 जून को यानि ईद के मौके पर सलमान खान और रजनीकांत आमने सामने होंगे अपनी अपनी फिल्मों के साथ. दरअसल रजनीकांत स्टारर फिल्म काला (काला-कलिकरण ) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है. पहले इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज़ होना था लेकिन निर्माताओं ने तय किया किया है कि ये फिल्म अब उस दिन रिलीज़ नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Miss World मानुषी ने करीना को बताया अपनी शादी का प्लान, वीडियो वायरल

ख़बर है कि काला को अब ईद के मौके पर लाने की तैयारी की जा रही है. ठीक उसी दिन सलमान खान की फिल्म रेस 3 भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ की जाएगी. अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि काला को ईद पर ही रिलीज़ किया जाएगा लेकिन सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को रजनीकांत की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए यही डेट सूट कर रही है.

रजनीकांत की 164वीं फिल्म
फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है. पी ए रंजीत निर्देशित काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है. फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, ये तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है. ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है. हाल ही में मुंबई में इसकी शूटिंग की गई थी तब इस फिल्म में काम कर रहे नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी ने भी भाग लिया था.

सेंसर ने लगाए 14 कट
फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के साथ पास कर दिया है. ये फिल्म तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ की जायेगी और जिस तरह से रजनीकांत का क्रेज़ है , सलमान की रेस 3 के सामने उसका आना बॉक्स ऑफ़िस का बहुत बड़ा टकराव कहा जा सकता है क्योंकि इससे थियेटर को लेकर बहुत बड़ी मारामारी होगी और सलमान को साऊथ में सिनेमाघर मिलने में दिक्कत हो सकती.

First published: 15 April 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी