Home » बॉलीवुड » Thugs of Hindostan actor Amitabh Bachchan shared job application on social media
 

बॉलीवुड के महानायक को सोशल मीडिया पर मांगना पड़ा काम, देखें जॉब एप्लीकेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 10:26 IST

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अब तक बॉलीवुड की छोटी बड़ी करीब 200 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 76 वर्षीय बिग बी पिछले 49 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय हैं, लेकिन बावजूद इसके उन्हें जॉब एप्लिकेशन भेजना क्यों पड़ा? दरअसल, शनिवार की रात अमिताभ बच्चन ने अपना बायोडाटा को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं, उनकी इस पोस्ट को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा.

 

बिग बी ने एक अंग्रेजी अखबार के आर्टिकल की फोटो को ट्वीट करते हुए, अपने जॉब एप्लीकेशन में लिखा है- "अमिताभ बच्चन जन्म 11.10.1942 स्थान-इलाहाबाद, उम्र- 79... 49 साल में 200 फिल्मों में काम करने का अनुभव.. भाषा- हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, बंगाली, हाइट: 6'2, उपलब्ध हूं. आपको कभी हाइट से जुड़ी समस्या नहीं होगी."

 

अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह जॉब एप्लीकेशन बेहद दिलचस्प हैं. आपको बता दें, जिस अंग्रेजी अखबार की प्रैस क्लिप उन्होंने शेयर की है उसमें ऐसा कहा गया कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की हाइट बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और आमिर खान से काफी बड़ी है.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

यही कारण है कि अमिताभ ने दीपिका-कैटरीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है और लिखा है कि उनके साथ दीपिका-कैटरीना को हाइट से जुड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर हाल ही में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' में साथ नजर आए. जबकि, कैटरीना कैफ और आमिर खान की जोड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में नजर आएगी, जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा विजय कृष्ण आचार्य द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म में फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं.

First published: 18 February 2018, 10:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी