Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan box office collection Day 1: Aamir khan and Amitabh bachchan film TOH has fantastic opening
 

Thugs Of Hindostan Box Office collection Day 1: आमिर और अमिताभ की ठग्स ने पहले ही दिन फैंस से लूटे 52 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2018, 13:08 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ एक लंबे इंतजार के बाद कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और आज फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म में पहली बाक आमिर और अमिताभ स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं और इसी से आप शानदार कलेक्शन का अंदाजा भी लगा सकते है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 52 करोड़ रुपये हो गया है.

बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को टोटल 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जिस में से 5000 स्क्रीन भारत की है और वर्ल्डवाइड में 2000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म को रिलीज से पहले ही जमकर प्रमोशन किया गया था और साथ ही मेकर्स ने टिकट के दामों पर भी अलग ही स्ट्रेटजी अपनी थी. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को दीवाली की छुट्टियों का फायदा तो हुआ ही है साथ ही हॉलीडे वीकेंड से भी बड़ा मुनाफा हो सकता है.

    

यशराज बैनर के तले बनी इस फिल्म का बजट सबसे ज्यादा बताया जा रहा है और अब देखना होगा कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ उतनी कमाई कर पाएगी या नहीं. आमिर की फिछली फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म दंगल ने कई रिकॉर्ड ब्रेक किए थे और वो रिकॉर्ड आमिर की ये फिल्म तोड़ पाएगी या नहीं ये भी एक चुनौती होगी.

               

फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. फिल्म फिलिप टेलर्स के उपन्यास "कन्फेशन ऑफ़ ठग्स" पर आधारित है.     

ये भी पढ़ें-ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' देखने के लिए करानी पड़ेगी एडवांस बुकिंग, इस दिन के बाद नहीं मिलेंगे टिकट

First published: 9 November 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी