Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan box office collection Day 3: Aamir khan and Amitabh bachchan film collection on downfall
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने फ्लॉप होने के बाद भी पार किया ये मील का पत्थर, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 14:10 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार आमिर खान पहली बार एक साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए आज तीन दिन हो गए है और फिल्म का कलेक्शन गिरता हुआ नजर आ रहा है. पहले दिन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने 52 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर सभी को चौंका दिया था. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और फिल्म ने 28 करोड़ रुपये कमाए और इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 22 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

 

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का टोटल कलेक्शन 105 करोड़ रुपये का हो गया है और ये कलेक्शन सभी स्क्रीन्स यानी हिंदी, तेलुगू और तमिल को मिलाकर सामने आया है. फिल्म को नेगेटिव रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब हो गई है. फिल्म में आमिर और अमिताभ जैसे बड़े सुपरस्टार के होने के साथ ही इसके ट्रेलर को देखते हुए लोग पहले दिन तो थिएटर तक चले गए लेकिन उसके बाद दर्शकों में भारी गिरावट नजर आई.

 

बता दें कि कुछ ऐसा ही हाल सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के दौरान भी हुआ था. फिल्म के रिलीज के पहले दिन धमाकेदार कमाई हुई थी और उसके अगले दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. इसी के साथ सलमान खान की फिल्म होने के बाद भी फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

 

बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को टोटल 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जिस में से 5000 स्क्रीन भारत की है और वर्ल्डवाइड में 2000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म को रिलीज से पहले ही जमकर प्रमोशन किया गया था और साथ ही मेकर्स ने टिकट के दामों पर भी अलग ही स्ट्रेटजी अपनाई थी लेकिन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को फैंस द्वारा खासा पसंद नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. फिल्म फिलिप टेलर्स के उपन्यास "कन्फेशन ऑफ़ ठग्स" पर आधारित है.

First published: 11 November 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी