Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan film actress Fatima Sana Shaikh is zafira and first look out after amitabh bachchan look
 

खुदाबख्श के बाद 'हिंदोस्तान' को ठगों से बचाने आई 'जाफिरा', हाथ में तीर-कमान थामे हुए आउट हुआ लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 12:03 IST

बॉलीवुड की ससबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का एक के बाद एक मोशन पोस्टर तो कहीं लोगो रिलीज किए जा रहे हैं. इन सभी पोस्टर को देखकर फिल्म के लिए दर्शकों के लिए रोमांच और भी ज्यादा पैदा हो गया है. इसके साथ ही अाज फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक और मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में फिल्म में मौजूद लीड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का लुक सामने आया है.

ये भी पढ़ें- Thugs Of Hindostan Logo Teaser: आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो हुआ जारी, अमिताभ बच्चन भी कर रहे हैं काम

रिलीज हुए मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख योद्धा के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में तीर-कमान है. इसके साथ ही पोस्ट में उनके फिल्मी किरदार का नाम 'जाफिरा' भी लिख कर आ रहा है. इसके पहले फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में काम कर चुकी हैं.

 

इसके पहले रिलीज हुए मोशन पोस्टर में पहले एक बाज उड़ता हुआ दिखाया जा रहा है साथ ही ढोल-नगाड़े की धुन बैकग्राउंड में चल रही हैं. इसके बाद महानायक अमिताभ बच्चन एक समुद्र में जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में तलवार है और उन्होंने किसी सेनापति की तरह पोशाक पहनी हुई है. इसके साथ ही इसमें 'खुदाबख्श' लिखा आ रहा है. इस पोस्टर में कैप्शन भी दिया गया है,"खुदाबख्श, ठग्स का कमांडर आ गया."

 

दो दिन पहले रिलीज हुए लोगो टीजर में शुरुआत होती है फिल्म में मौजूद कास्ट के नामों से और इसके बाद फिल्म का टाइटल देखने को मिलता है. इसके बाद लोगो के टीजर में एक ढाल के जैसा लोगो आता है जिसमें बाज बना हुआ है.इसके बाद लोगो में किनारे से दो तलवारें आ रही हैं. फिल्म का नाम और रिलीज डेट दिखाई गई है, फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर पर रिलीज हो रही है.

 

विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही है. प्रोड्यूसर्स ने इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया है और इसके लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढे़ं- Thugs Of Hindostan: अमिताभ बच्चन ठग्स के कमांडर 'खुदाबख्श' बनकर ठगेंगे 'हिंदोस्तान'

First published: 19 September 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी