Home » बॉलीवुड » Thugs of Hindostan film advance booking start from 3 november film released on 8 november
 

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' देखने के लिए करानी पड़ेगी एडवांस बुकिंग, इस दिन के बाद नहीं मिलेंगे टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2018, 12:21 IST

दीवाली पर धमाका करने आ रहे हैं 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में मौजूद सुपरस्टार आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन और इसी के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को देखने के लिए आपको भी थोड़ी सी मशक्कत का सामना करना पड़ेगा. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 8 नवंबर को रिलीज हो रही है और फिल्म के रिलीज के तीन दिन पहले से ही आपको टिकट बुक कराने पड़ेंगे. फिल्म की टिकट बुकिंग आपको एडवांस में करानी पड़ेंगी क्योंकि उसके बाद आपको फिल्म की टिकट नहीं मिलेंगी.

 

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की एडवांस बुकिंग फिल्म के कलेक्शन पर जोरदार असर डालेगी. इसके साथ ही पहले भी मेकर्स ने पहले ही ये तय किया था कि वीकेंड पर फिल्म की टिकट महंगी होगी. यशराज फिल्म्स ने सभी सिनेमामालिकों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वो इस फिल्म की टिकट की कीमत कम से कम 'संजू' और 'पद्मावत' की तुलना में बढ़ा दें.यशराज फिल्म्स ने एक ईमेल लिखा,"सभी सिनेमाघर कृप्या ध्यान दें कि संजू और पद्मावत की टिकटों की तुलना में फिल्म की टिकटों की कीमत वीकेंड्स के दौरान 10 फीसदी बढ़ा दी जाए. जबकि वीकडेज पर टिकटों की कीमत 25 फीसदी गिरा दी जाए."

 

बता दें कि इससे पहले फिल्म 'पद्मावत' के लिए भी एडवांस बुकिंग की गई थी और इससे फिल्म के आंकड़ों पर गहरा असर पड़ा था. फिल्म 'पद्मावत' साल की सबसे बड़ी फिल्म थी और फिल्म ने 300 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का बजट 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है और फिल्म को बड़ा प्रोजेक्ट कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का इंतजार कर रहे दर्शक होंगे निराश, फिल्ममेकर्स ने टिकट को लेकर लिया बड़ा फैसला

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सभी किरदारों के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए है और फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

First published: 31 October 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी