Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan film amitabh bachchan make in film khudhabaksh the commander of thugs first look out
 

Thugs Of Hindostan: अमिताभ बच्चन ठग्स के कमांडर 'खुदाबख्श' बनकर ठगेंगे 'हिंदोस्तान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 12:31 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म 'दंगल' के बाद अब अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का कल लोगो टीजर रिलीज किया गया था तो वहीं आज फिल्म का मेशन पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म को लेकर डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य दर्शकों के मन में एक्साइटमेंट पैदा कर रहे हैं क्योंकि इस मोशन पोस्टर में महानायक अमिताभ बच्चन का जो लुक सामने आया है वो वाकई फैंस को काफी पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें- Thugs Of Hindostan Logo Teaser: आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो हुआ जारी, अमिताभ बच्चन भी कर रहे हैं काम

रिलीज हुए मोशन पोस्टर में पहले एक बाज उड़ता हुआ दिखाया जा रहा है साथ ही ढोल-नगाड़े की धुन बैकग्राउंड में चल रही हैं. इसके बाद महानायक अमिताभ बच्चन एक समुद्र में जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में तलवार है और उन्होंने किसी सेनापति की तरह पोशाक पहनी हुई है. इसके साथ ही इसमें 'खुदाबख्श' लिखा आ रहा है. इस पोस्टर में कैप्शन भी दिया गया है,"खुदाबख्श, ठग्स का कमांडर आ गया."

 

कल रिलीज हुए लोगो टीजर में शुरुआत होती है फिल्म में मौजूद कास्ट के नामों से और इसके बाद फिल्म का टाइटल देखने को मिलता है. इसके बाद लोगो के टीजर में एक ढाल के जैसा लोगो आता है जिसमें बाज बना हुआ है.इसके बाद लोगो में किनारे से दो तलवारें आ रही हैं. फिल्म का नाम और रिलीज डेट दिखाई गई है, फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर पर रिलीज हो रही है.

 

विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही है. प्रोड्यूसर्स ने इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया है और इसके लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढ़ें- 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बाद इतना बड़ा धमाका करेंगे आमिर खान, सितारों के उड़ जाएंगे होश

First published: 18 September 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी