Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan Logo Teaser: aamir khan and Amitabh bachchan film Thugs Of Hindostan epic background and logo reveals
 

Thugs Of Hindostan Logo Teaser: आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो हुआ जारी, अमिताभ बच्चन भी कर रहे हैं काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 12:17 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख जैसे मल्टी स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का आज लोगो टीजर रिलीज किया गया है. ये लोगो टीजर बेहद ही दमदार नजर आ रहा है . इस टीजर में जो साउंड डाला गया है वो किसी युद्ध भूमि के जैसा है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने बताया आखिर वो क्यों अपनी फिल्मों में सबसे कम प्रॉफिट लेते हैं...

इसी के साथ सबसे पहले टीजर की शुरुआत होती है फिल्म में मौजूद कास्ट के नामों से और इसके बाद फिल्म का टाइटल देखने को मिलता है. इसके बाद लोगो के टीजर में एक ढाल के जैसा लोगो आता है जिसमें बाज बना हुआ है.इसके बाद लोगो में किनारे से दो तलवारें आ रही हैं. फिल्म का नाम और रिलीज डेट दिखाई गई है, फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर पर रिलीज हो रही है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही है. प्रोड्यूसर्स ने इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया है और इसके लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को इमेजनरी एक्शन का शानदार लुत्फ देने के लिए इसकी शूटिंग माल्टा में की गई है. इंडियन सिनेमा के इतिहास में ये फिल्म सबसे बड़ी आउटडोर फिल्म शूट हो सकती है.

 

विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बाद इतना बड़ा धमाका करेंगे आमिर खान, सितारों के उड़ जाएंगे होश

First published: 17 September 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी