Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan makers take decision about movie tickets to cost 10 percent extra then sanju and race 3
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का इंतजार कर रहे दर्शक होंगे निराश, फिल्ममेकर्स ने टिकट को लेकर लिया बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 14:52 IST

बॉलीवुड की सबसे बड़ी कहीं जाने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म को लेकर तो फिल्ममेकर्स एक के बाद एक खुलासे कर ही रहे हैं साथ ही एक और खबर आ रही है. जिसको सुनकर फैंस थोड़ा सा निराश हो सकते हैं. बता दें कि फिल्ममेकर्स ने फिल्म के हित में एक बड़ा फैसला लिया है और वो ये है कि वीकेंड पर फिल्म की टिकटें 10 फीसदी बढ़ाने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- जब चूहा अमिताभ बच्‍चन के पैंट में घुसा और फिर हुआ कुछ ऐसा, आज तक नहीं भूल पाएं हैं बिग-बी वो रात

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने सभी सिनेमामालिकों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वो इस फिल्म की टिकट की कीमत कम से कम 'संजू' और 'पद्मावत' की तुलना में बढ़ा दें.यशराज फिल्म्स ने एक ईमेल लिखा,"सभी सिनेमाघर कृप्या ध्यान दें कि संजू और पद्मावत की टिकटों की लुलना में फिल्म की टिकटों की कीमत वीकेंड्स के दौरान 10 फीसदी बढ़ा दी जाए. जबकि वीकडेज पर टिकटों की कीमत 25 फीसदी गिरा दी जाए."

आगे लिखा,"कृपया हमें संजू के लिए सिनेमाघरों में तय की गई टिकट्स की दर और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए 4 दिनों के एक्सटेंडेड वीकेंड्स में टिकट की दर को लेकर मेल कर बताएं.यह अनिवार्य है कि सभी सिनेमाघरों एडवांस बुकिंग शुरू करने से पहले हमें दरों की पुष्टि कर दें और हमें मेल करें."

 

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सभी किरदारों के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए है और फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को मिला एक और बड़ी फिल्म का ऑफर, इस सुपरस्टार ने किया अप्रोच

First published: 25 October 2018, 14:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी