Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan making video relaeased and director makes film good doing extra efforts
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की मेकिंग वीडियो हुई रिलीज, सामने आया फिल्म में इस्तेमाल हुए जहाजों के पीछे का सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 16:21 IST

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर को देखकर फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है और इसे देखकर आपके मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की टीम ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और उनकी मेहनत रंग लाएगी.

विजय कृष्ण आचार्य फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के डायरेक्टर हैं और उन्होंने फिल्म के हर सीन को वास्तविकता से जोड़ने की कोशिश की है. फिल्म के ट्रेलर में जैसीा कि आपने देखा उसमें इस्तेमाल किए गए सभी जहाज बिल्कुल असली है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की मेकिंग वीडियो में दिखाया गया है कि सभी जहाज असली है और उन्हें ग्राफिक्स की मदद से बड़ा दिखाया गया है.

 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में कई कारीगरों ने काम किया है और एक बड़ी टीम के साथ डायरेक्टर ने कड़ी मेहनत की है. डायरेक्टर ने फिल्म में कितनी मेहनत की है इसका अंदाजा आपको मेकिंग वीडियो देखकर हो जाएगा. बाकि फिल्म के रिलीज होने तक आपको इसका इंतजार भी करना पड़ेगा.

 

 

 

विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Thugs Of Hindostan Trailer: ठग्स हिंदोस्तान को लूटने आए, तो अमिताभ की तलवार और आमिर के दिमाग ने ऐसे बचाया...

First published: 9 October 2018, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी