Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan star Aamir Khan becomes the first movie star to tie up with Google map for film promotion
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान': Google Map पर घोड़े पर बैठे दिख रहे हैं आमिर खान, अब बताएंगे आपको लोकेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 15:55 IST

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के रिलीज की सभी तैयारी हो गई है और इसी के साथ फिल्ममेकर्स ने एक और नया तरीका इसके प्रमोशन के लिए निकाला है जो कि सबसे अलग है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो कि फिल्म की मार्केटिंग करने के लिए बेहद फायदेमंद रहेगा. आज से शुरू हुए इस योजना के तहत यात्री अपने एंड्राइड या स्मार्टफोन पर फिरंगी यानी कि आमिर खान के साथ ड्राइव करने के लिए ऑप्शन का चयन कर सकते हैं. इसके साथ ही दुनिया के पहले सुपरस्टार है जिसके लिए गूगल ने एनिमेशन बनाया है.

गूगल मैप में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फिरंगी को देखने के लिए यूजर्स को अपना एप अपडेट करना होगा और इसे गूगल प्ले स्टोर की मदद से एक्टिवेट कर सकते हैं. इसके बाद यूजर्स को नेविगेशन को एक्टिवेट करना होगा और जहां जाना होगा उस जगह को चुनना होगा. इसके बाद ही आपके सामने आपके मैप पर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आमिर खान का किरदार सामने आ जाएगा.

गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वायकर ने कहा कि, ' हम इससे काफी उत्साहित हैं और यूजर्स को एक अलग तरह का एक्सपीरियंस देना चाहते हैं. लोग जैसे जैसे दिवाली की तैयारी कर रहे हैं हम चाहते थे कि हम भी कुछ अलग करें. हम इसके लिए YRF टीम का धन्यवाद करना चाहते हैं.'

 

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सभी किरदारों के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए है और फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

First published: 1 November 2018, 15:39 IST
 
अगली कहानी