Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan star amitabh bachchan and aamir khan having a fight over wants to same climax
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के इस धमाकेदार क्लाइमेक्स के लिए अमिताभ और आमिर के बीच हुई अनबन और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 12:50 IST

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का इंतजार आमिर और अमिताभ के फैंस को भी बड़ी बेसब्री से हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे फैंस और ऑडियंस दोनों की तरफ से काफी प्यार मिला.

ये भी पढ़ें- 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के क्लाइमेक्स को लेकर आमिर और अमिताभ के बीच थोड़ी अनबन जैसा माहौल बन गया था. बता दें कि क्लाइमेक्स के सीन में किसी एक किरदार को मरना था. दोनों ही चाहते थे कि उनका किरदार फिल्म के आखिर में मरें और इसी बात को लेकर दोनों ने बकायदा डायरेक्टर विजय कृष्णा से लंबी चौड़ी बातचीत की. हालांकि, इस जंग में आमिर की जीत हुई और आखिर के सीन में किरदार के मरने पर आमिर का किरदार फिरंगी की मौत होगी.

 

खबरों के अनुसार,आमिर चाहते थे कि उनका किरदार फिरंगी ब्रिटिशर्स से लोहा लेते हुए शहीद हो जाए और अमिताभ भी अपने किरदार खुदाबख्श के लिए भी यहीं चाहते थे. दोनों के अनुसार जिसका भी किरदार आखिर में मरता है वह ऑडियंस पर ज्यादा प्रभाव डालेगा. फिलहाल, अभी तक फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर अलग-अलग तरह की बातें सामने आ रही हैं. कोई कह रहा है कि आमिर का किरदार मरेगा तो किसी के अनुसार अमिताभ का किरदार मरेगा. तो अभी खबरें ये भी है कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का अभी तक क्लाइमेक्स ही तय नहीं हुआ है.

 

 

डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को 8 नवंबर की ही रिलीज डेट हैं और साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर खुद डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म का नॉवेल 'कन्फेशन ऑफ ए ठग' से कोई लेना-देना नहीं है. फिल्म में अमिताभ, आमिर के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, अब नवंबर नहीं बल्कि इस महिने होगी शादी!

First published: 5 October 2018, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी