Home » बॉलीवुड » Thugs Of Hindostan Trailer: Amitabh bachchan and Aamir khan come save his country from Thugs Of Hindostan
 

Thugs Of Hindostan Trailer: ठग्स हिंदोस्तान को लूटने आए, तो अमिताभ की तलवार और आमिर के दिमाग ने ऐसे बचाया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 12:01 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन,सुपरस्टार आमिर खान,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज होने वाली हैं और आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत होती है साल 1795 ईस्ट हिंदोस्तान ब्रिटिश कंपनी आई थी व्यापार करने लेकिन अब हुकूमत कर रही है. कुछ लोगों को गुलामी मंजूर नहीं थी.

सबसे पहले एंट्री होती है जॉन क्लीव की ब्रिटिश सरकार की तरह और उसके बाद अमिताभ बच्चन की आवाज के बाद उनकी एंट्री होती हैं. फिर तीर कमान के साथ आएंगी जाफिरा. आजाद को पकड़ने के लिए कोई आजाद जैसा ठग चाहिए और एंट्री होती है फिरंगी मतलब आमिर खान की. डायलॉग है आजादी है गुनाह तो कूबूल है सजा, होगा वहीं जो है मंजूर-ए-खुदा.

 

ट्रेलर में पुराने समय की ब्रिटिश काल की लड़ाई दिखाई गई है और इसे पूरे एक्शन के साथ फिल्माया गया है. फिल्म में विलेन का किरदार जॉन क्लीव निभा रहे हैं. ठग की भूमिका में आमिर खान हैं और खुदाबख्श यानी की अमिताभ बच्चन अपने देश को ब्रिटिश शासन से बचाना चाहते हैं. आखिर में एक और दमदार डायलॉग आया है, जिसमें अमिताभ-आमिर कहते हैं, धोखा स्वभाव है मेरा और भरोसा मेरा.

लॉयड विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिनका किरदार में नाम जॉन क्लीव होगा. इस मोशन पोस्टर में देख सकते हैं कि जॉन क्लीव फिल्म में अंग्रेजी हुकुमत के सरदार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख योद्धा के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में तीर-कमान है. इसके साथ ही पोस्ट में उनके फिल्मी किरदार का नाम 'जाफिरा' भी लिख कर आ रहा है. इसके पहले फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में काम कर चुकी हैं.

फिल्म के मोशन पोस्टर में महानायक अमिताभ बच्चन एक समुद्र में जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में तलवार है और उन्होंने किसी सेनापति की तरह पोशाक पहनी हुई है. इसके साथ ही इसमें 'खुदाबख्श' लिखा आ रहा है. इस पोस्टर में कैप्शन भी दिया गया है,"खुदाबख्श, ठग्स का कमांडर आ गया."

फिल्म में कैटरीना 'सुरैय्या' के किरदार में नजर आएंगी.कैटरीना कैफ सुरैय्या के किरदार में एक खूबसूरत डांस परफॉर्मर होंगी जो कि अपनी खूबसूरती और डांस से आदमियों को उनके आगे घुटने टेकने पर मजबूर कर देंगी.

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की रिलीज हुए आमिर खान के इस मोशन पोस्टर लुक में दिखाया गया है कि आमिर खान एक घोड़े पर सवार होकर बैठे हुए है और इससे पहले एक बड़ी जहाज का लुक भी दिखाया गया है जो कि उनकी बोतल में बंद हो जाता है और फिर आमिर खान फिरंगी के भेष में नजर आ रहे हैं. इस लुक में आमिर एकदम जंच रहे हैं.

फिल्म फिलिप टेलर्स के उपन्यास "कन्फेशन ऑफ़ ठग्स" पर आधारित है. विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जा रही है. प्रोड्यूसर्स ने इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया है और इसके लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढ़ें- 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर अमिताभ और अामिर ने दिया दर्शकों को ये बड़ा तोहफा, देखें वीडियो

First published: 27 September 2018, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी