Home » बॉलीवुड » Tiger Shroff and Disha Patani will launch Baaghi 2 trailer in Mumbai Race Course via Helicopter on 21st February
 

इस खतरनाक एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ लॉन्च करेंगे 'बागी 2' का ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 10:02 IST

फिल्म 'बागी 2' के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए एक अनूठी योजना बनाई है. दरअसल फिल्म 'बागी 2' के मेकर्स मुंबई के रेसकोर्स में फिल्म के ट्रेलर को अनूठे तरीके से लॉन्च करने के लिए इस योजना के तहत एक हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करने वाले हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'बागी 2' की जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी कल यानी बुधवार 21 फरवरी को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में हेलीकॉप्टर से लैंड कर फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करेंगे, जो बेहद खतरनाक होने वाला है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'बागी 2' में इस सिरीज की पिछली फिल्म बागी तरह एक्शन सीन्स की भरमार है. यहां तक फिल्म का एक अहम सीन हेलीकॉप्टर में भी फिल्माया गया है. यही कारण है फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ने ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे भी दोहराने का फैसला किया है.

इसके अलावा एक खबर ये भी सामने आई है कि फिल्म के मेकर्स ने 'बागी 2' के ट्रेलर लॉन्च होने से पहले ही इस फिल्म के स्वीक्ल 'बागी 3' का भी ऐलान कर दिया. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर तक शुरू हो जाएगी. वहीं, बता दें कि अहमद खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'बागी 2' 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

First published: 20 February 2018, 10:02 IST
 
अगली कहानी