Home » बॉलीवुड » tiger shroff and disha patni film baaghi 2 breaks all record worldwide collects 250 crore
 

विदेशों में भी गूंजी 'बागी' टाइगर की दहाड़, फिल्म की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 12:54 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी धमाल मचाए हुए है. बहुत कम ही ऐसा होता है जब कोई फिल्म इतने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहती है. 'बागी 2' ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी धूम मचा रखी है. इस फिल्म का वर्ल्डवाइड आंकड़ा 250 करोड़ का हो गया है. इस फिल्म ने भारत में कुल 205.20 करोड़ की कमाई की है और विदेशों में इसने 45 करोड़ की कमाई कर ली है. कुल मिलाकर अब तक इस फिल्म ने 250.20 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

 

बता दें कि इस फिल्म को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई और 75 करोड़ में बन कर तैयार हुई है. 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया है जबकि साजिद नाड‍ियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. नाड‍ियाडवाला की टाइगर श्रॉफ के साथ ये तीसरी फ‍िल्‍म है. इसके अलावा इस फिल्म का पहला पार्ट 'बागी' ने भी धूम मचाई थी और उसमें टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे.

ये भी पढ़ें- Baaghi 2 Movie Review: एक्शन के दीवानों के लिए बनी है टाइगर की 'बागी 2'

इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री के साथ जबरदस्त एक्शन और डांस भी देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म में एक्शन के साथ लव स्टोरी भी दिखाई गई है.

First published: 19 April 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी