Home » बॉलीवुड » Tiger Shroff becomes 1st young Actor who collects more money to Varun Dhawan Raveer Singh and Arjun Kapoor Baaghi 2 collection
 

टाइगर बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले एक्टर, वरुण धवन और रणवीर सिंह को पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 13:15 IST

बॉलीवुड एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' ने शानदार कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अहमद खान के डायरेक्शन में बनी एक्शन फिल्म 'बागी 2' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिलहाल इस फ़िल्म में टाइगर की दहाड़ कोने-कोने में सुनाई दे रही है. दरअसल, इसके पीछे का कारण है फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस.

 

बता दें कि रिलीज के साथ ही 'बागी 2' ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इसका अंदाजा फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई से ही लग गया था जब फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी कमाई के साथ फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी. इसके अलावा फिल्म ने कई और रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

 

बता दें कि अब तक फिल्म ने 112.85 करोड़ का कारोबार कर लिया है और इसी के साथ टाइगर श्रॉफ यंग जेनरेशन के उन एक्टर्स में शामिल हो गए हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज़्यादा कमाई की है. इस शानदार कलेक्शन के बाद टाइगर श्रॉफ ने वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर सिंह और अर्जुन कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके साथ फिल्म 'बागी 2' ने पहले वीकेंड तक 73.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसी के साथ फिल्म 'बागी 2' की गूंज देश के हर कोने के अलावा विदेशों में भी गूंज उठी है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों की मानें तो अब तक के हाईएस्ट फर्स्ट-डे कलेक्शन में 'बागी 2' 14 वें पायदान पर है. 'बागी 2' के लिए टाइगर श्रॉफ के एक्शन की जमकर तारीफ़ हो रही है. साथ ही दिशा पाटनी के क्यूट लुक भी दर्शकों ने पसंद किया है. अक्षय कुमार ने टाइगर की तारीफ में कहा है कि टाइगर बॉलीवुड का टोनी जा है. वहीं, ऋतिक रोशन ने टाइगर को बेस्ट एक्शन हीरो का टैग देकर उनकी तारीफ की है.

First published: 6 April 2018, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी