Home » बॉलीवुड » tiger Shroff Disha patani film Baaghi 2 to be release on 4125 screens together worldwide Baaghi 2 collection prediction
 

एक साथ हजारों स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है टाइगर की 'बागी 2', जबरदस्त करेगी कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 16:26 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी 2' शुक्रवार 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. एक्शन और सस्पेंस से भरी इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को लेकर दर्शकों में भी एक्साइटमेंट है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा खासा कारोबार करेगी.

 

फिल्म के ट्रेलर और फिर गानों के साथ-साथ दमदार स्टंट सीन्स की वजह से फिल्म पहले से ही सुर्खियों में छाई हुई है. टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' को लेकर जो माहौल बना हुआ है उससे लगता है कि ये फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करेगी. यहां तक कि दर्शकों की भारी भीड़ भी सिनेमाघरों में पहुंच सकती है इस बात के आसार भी बहुत ज्यादा नजर आ रहे हैं.

 

फिल्म 'बागी 2' के साथ सबसे खास बात ये है कि इस हफ्ते यह इकलौती फिल्म है जो इस शुक्रवार रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो इसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मिलेगा. इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' वर्ल्डवाइड स्क्रीन्स को मिलाकर कुल 4125 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म बागी 2 भारत में 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हो रही है. आदर्श ने बताया कि ये मूवी 45 देशों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. इसका बजट लगभग 75 करोड़ है. गौरतलब है कि ये फिल्म बागी का सीक्वल है. इससे पहले टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी.

First published: 29 March 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी