Home » बॉलीवुड » tiger shroff film baaghi 2 release on 30 march and clash with ranbir kapoor film sanjay dutt biopic sanju disha patani film
 

'बागी' टाइगर रणबीर कपूर को देगा ये बडी़ चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2018, 16:00 IST
(Twitter)

साल 2018 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में कई फिल्मों के बीच टकराव भी देखने को मिल सकता है. जैसे-जैसे साल की शुरुआत हो रही है वैसे-वैसे फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों के रिलीज का ऐलान कर रहे हैं. सबसे पहले इसकी शुरुआत आनंग एल राय की फिल्म जीरो से हुई है. इसके बाद बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है.

बता दें कि पिछले कुछ समय से टाइगर अपनी फिल्म बागी के दूसरे भाग की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी. अब बागी 2 इसी साल मार्च में रिलीज होगी, जिसकी घोषणा गुरूवार को खुद टाइगर श्रॉफ ने की है. टाइगर और दिशा पटानी की ये फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म के पहले भाग ने 76 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' में श्रद्धा कपूर लीडिंग लेडी थीं. साथ ही इस फिल्म में साउथ के सुधीर बाबू ने विलेन का किरदार निभाया था. लेकिन इस फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म बागी के दूसरे भाग में भी इसके पहले भाग से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा. हालांकि इस बार फिल्म 'बागी 2' के डायरेक्शन का जिम्मा साबिर खान(बागी के डायरेक्टर) का पास नहीं बल्कि अहमद खान के पास है. फिल्म बागी 2 में विलेन के रूप में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर को देखा जा सकता है.

इस सबके बीच अहम बात ये सामने आई है कि 'बागी' ने बगावत शुरू कर दी है. दरअसल बागी 2 जिस दिन रिलीज हो रही है उसी दिन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपुर की फिल्म भी रिलीज होनी है. बता दें कि रणबीर की ये फिल्म संजय दत्त की बायोपिक है. हालांकि इस फिल्म के मेकर राजकुमार हिरानी की तरफ़ से अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई. लेकिन माना ये जा रहा है कि अगर इन फिल्मों का टकराव हुआ तो दोनों की कमाई पर असर पड़ना लाजमी है.

First published: 4 January 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी