Home » बॉलीवुड » Tiger shroff says gst will pur pressure on industry
 

'सलमान, शाहरुख़ को नहीं पड़ता GST से फ़र्क'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2017, 14:30 IST

जुलाई से जीएसटी पूरे देश में लागू हो जाएगा और इसकी जद में फिल्म इंडस्ट्री भी आने वाली है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब हर राज्य से एक जैसा कर वसूला जाएगा.

जीएसटी लागू होने के बाद फिल्म की टिकटों के दाम भी बढ़ जाएंगे जिससे इंडस्ट्री के लोग थोड़े परेशान हैं. जीएसटी को लेकर कई सितारे अपनी राय जाहिर कर चुके हैं. लेकिन टागर श्रॉफ ने पहली बार जीएसटी को लेकर कोई बयान दिया है.

टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि जीएसटी से फिल्म की टिकटें महंगी हो जाएगी और ये बात इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए अच्छी नहीं है. लेकिन टाइगर ने ये भी कहा कि अगर किसी सितारे की फैन फॉलोइंग सलमान खान और शाहरुख खान की तरह है, तो लोग बढ़े हुए दामों के बावजूद फिल्म देखने जरूर जाएंगे.

आपको बता दें कि जीएसटी लागू होने के बाद 100 रुपये तक की टिकट पर 18 प्रतिशत और 100 रुपये से ऊपर की टिकट पर 28 प्रतिशत टैक्स चुकाना होगा. इससे पहले कमल हासन और आर माधवन जैसे सितारे जीएसटी का विरोध कर चुके हैं, इन लोगों के मुताबिक जीएसटी से रीजनल सिनेमा पर बुरा असर पड़ेगा

जीएसटी आज रात 12 बजे के बाद देश भर में लागू कर दिया जाएगा, जीएसटी को देश की आजादी के बाद से टैक्स से जुड़ा सबसे बड़ा सुधार माना जा रहा है.

First published: 1 July 2017, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी