Home » बॉलीवुड » Tiger Shroff to play lead role in Punit Malhotra's Student Of The Year 2 after Baaghi 2
 

'बागी' के बाद 'स्टूडेंट' बनेंगे टाइगर, घटाना पड़ रहा है वजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 15:47 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बागी 2' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और फिर सभी गाने हिट हो चुके हैं. फिल्म इसी शुक्रवार बड़े परदे पर भी दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है. इस फिल्म मे पहली बार टाइगर के साथ दिशा पटानी दिखेंगी. इसको लेकर भी फैन्‍स में खासा एक्‍साइटमेंट है.

 

इस बीच अब एक और खबर आ रही है कि फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन के इस दौर के बाद टाइगर श्रॉफ को एक और फिल्म मिल गई है. दरअसल, टाइगर श्रॉफ जल्द अपनी अगली फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए देहरादून रवाना होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यहां इस फिल्‍म का पहला शेड्यूल शूट होगा, जो करीब एक महीने चलेगा. खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग देहरादून के एक असली स्‍कूल में होने वाली है.

 

गौरतलब है कि इस फिल्‍म का पहला भाग यानी 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' का डायरेक्शन करण जौहर ने किया था. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे लेकिन अब इस फिल्‍म के डायरेक्टर बदल गए. बता दें कि करण जौहर की जगह अब इस फिल्म को पुनीत मल्‍होत्रा डायरेक्ट करेंगे.

 

मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि टाइगर श्रॉफ को फिल्‍म 'बागी 2' के बाद एक नई फिल्‍म मिल गई है जिसके लिए वह अपनी शानदार बॉडी को अब कम करने की जुगत में लग गए हैं, ताकि वह एक स्‍टूडेंट जैसे दिख सकें. इस फिल्‍म में वह एक रोमांटिक हीरो की तरह नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्‍म में उनके एक्‍शन अवतार की जगह उनका डांसिंग अंदाज ज्‍यादा देखने को मिलेगा."

First published: 27 March 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी