Home » बॉलीवुड » Tiger Shroff Vaani kapoor is preparing for Yash Raj banner new film with Hrithik roshan
 

ऋतिक रोशन को मात देने के लिए टाइगर और वाणी जिम में बहा रहे हैं पसीना, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 19:03 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों की एक्शन के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म का ऐलान कर दिया है. हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. 

आपको बता दें, जहां इस अनटाइटल्ड फिल्म के लिए ऋतिक और टाइगर फाइनल कर लिए गए तो वहीं कहा जा रहा है कि याईआरएफ की इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर भी लीड रोल में होंगी. हांलाकि, अभी टाइगर और ऋतिक अपनी अलग-अलग फिल्मों में बिजी हैं. इस बीच वाणी कपूर ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः रणबीर के 10वीं में आए थे बस इतने नंबर, कपूर खानदान ने अमेरिका में मनाया था जश्न

बॉलीवुड के 'बागी' और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ इन दिनों हर युवा के लिए एक फिटनेस इंस्पिरेशन बन हुए हैं. टाइगर श्रॉफ इतने फिटनेस फ्रीक हैं कि वह कई-कई घंटे जिम में एक्सरसाइज करते हुए बिताते हैं. इसी एक्सरसाइज का एक वीडियो टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह डंबल उठाते हुए दिख रहे हैं. अब टाइगर श्रॉफ की इस कसरत को देखकर कहा जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन को टक्कर देंगे, जिसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि. टाइगर हमेशा ही ऋतिक को अपना मेंटॉर मानते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर और ऋतिक दोनों ही बहुत अच्छे डांसर तो हैं ही साथ ही साथ एक्शन मास्टर भी हैं. ऐसे में दोनों को एक साथ किसी एक फिल्म में देखना बहुत ही रोमांचक होने वाला है. इसके लिए दर्शकों को भी इंतजार रहेगा. साथ ही साथ स्क्रीन पर दोनों की जुगलबंदी देखने लायक होगी.

First published: 15 July 2018, 19:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी