Home » बॉलीवुड » Tiger Shroff wanted to cover his sister Krushna Shroff in a Blanket
 

बहन की टाॅपलेस तस्वीरों पर बोले टाइगर श्रॉफ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2017, 14:03 IST

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन स्टंट और डांसिंग स्किल की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन को लेकर जो बयान दिया उससे साफ जाहिर होता है कि वो उसे लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं.

उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन को एक चादर में लपेटना चाहते हैं क्योंकि वो उसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें तो मैं निश्चित तौर पर ऐसा लड़का हूं जो अपनी बहन को चादर में लपेटना चाहता है क्योंकि एक भाई के तौर पर मैं ओवर-प्रोटेक्टिव हूं. मुझे पता है कि यह कहने के बाद लोग कहेंगे कि ओ ये तो सेक्सिस्ट है और मुझे बहुत से नामों से बुलाया जाएगा. लेकिन मुझे कोई परवाह नहीं है क्योंकि लोग अपनी तरह से चीजों को देखना चाहते हैं."

लेकिन आश्चर्यजनक रूप से टाइगर ने उस समय कुछ नहीं कहा जब उनकी बहन ने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में कृष्णा की पीठ नजर आ रही थी. इसके बारे में टाइगर ने कहा, "मैंने कोई स्टैंड इसलिए नहीं लिया क्योंकि मुझे उसमें कुछ गलत नहीं लगा. बहुत से लोग फोटोशूट करवाते हैं और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इसलिए यह उसकी इच्छा है कि वो अपनी तस्वीर शेयर करना चाहती है या नहीं. हर किसी के पास इतनी अभिव्यक्ति की आजादी तो है और आप हमेशा दूसरों से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं कर सकते हैं."

First published: 30 July 2017, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी