Home » बॉलीवुड » tiger zinda hai blockbuster tiger zinda hai earned 150 crores in 4 days salman khan, katrina kaif ali abbas zafar celebrate merry christmas
 

'टाइगर ज़िंदा है' हुई ब्लॉकबस्टर, सलमान ने मनाया क्रिसमस का जश्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 12:52 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लिए साल 2017 का अंत बहुत ही अच्छा जाने वाला है. इसकी सुगबुगाहट भी आ गई है. दरअसल इनकी पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' हर रोज धमाकेदार कमाई कर रही है.

गौरतलब है कि सलमान खान की पिछली फिल्म 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप साबित हुई थी ऐसे में उनके फैंस को एक्शन का इंतजार था. इसलिए टाइगर वापस लौटा और बॉक्स ऑफिस पर छा गया. ऐसे में 'टाइगर ज़िंदा है' फैंस के लिए सेलिब्रेशन की तरह तो वहीं सलमान खान भी अपनी खुशी फैंस के साथ बांट रहे है. फैंस के प्यार से बहुत खुश सलमान ने क्रिसमस के मौके पर इसको जाहिर किया है.

 

Merry Xmas from Tiger and Zoya ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Merry#christmas2017 #thanks#for#all#the#love May God bless us all love peace and brotherhood

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

आपको बता दें, फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने अब तक चार दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. इसके अलावा विदेशों में भी इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ के पार पहुंच गया है. ऐसे में सलमान की तरफ से क्रिसमस पर डबल सेलिब्रेशन होना ही था.

First published: 26 December 2017, 12:52 IST
 
अगली कहानी