Home » बॉलीवुड » tiger zinda hai box office collection of 3 days salman khan katrina kaif tiger zinda hai crossed 100 crore club
 

'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2017, 14:26 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने फैंस के लिए इस क्रिसमस अपनी फिल्म के तौर पर तोहफा लाए हैं. उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है. यही कारण है कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई महज तीन दिन में 100 करोड़ पार पहुंच गई है. फिल्म को रविवार की छुट्टी का बेहतरीन फायदा मिला है.

 

सुपरस्टार सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' संडे को कमाई के मामले में 40 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है. शुक्रवार को जिस तरह फिल्म को शानदार ओपनिंग हासिल हुई. उसके बाद शनिवार को भी ये सिलसिला जारी रहा. शुक्रवार को फिल्म ने 33.75 करोड़ रुपए कमाए जबकि शनिवार को कमाई बढ़कर 35.30 करोड़ रही. इसके बाद रविवार को कमाई 40 करोड़ के पार गई. लिहाजा 'फिल्म टाइगर जिंदा है' की कुल कमाई अब 110 करोड़ के आस-पास है.

अगर बिना छुट्टी वाले शुक्रवार की बात करें तो सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड 'यश राज फिल्म्स' बैनर की ही फिल्म 'धूम 3' के नाम है. इस फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपए कमाए थे. ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो सोमवार यानी क्रिसमस डे वाले दिन भी इस फिल्म की कमाई जबरदस्त रहने वाली है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की चार दिन की कमाई 140 करोड़ के पार हो सकती है.

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने भी बीते रविवार को फिल्म के सौ करोड़ पार करने के संकेत दिए थे. साथ ही कमाई के आंकड़े भी शेयर किए थे.

First published: 25 December 2017, 14:26 IST
 
अगली कहानी