Home » बॉलीवुड » Tiger Zinda hai Director Ali Abbas Zafar Instagram Account hack after Anupam Kher and Abhishek Bachchan
 

अनुपम खेर और अभिषेक बच्चन के बाद इस डायरेक्टर का Instagram हैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2018, 9:43 IST

हाल ही में बॉलीवुड को 300 करोड़ की फिल्म देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि अली अब्बास जफर का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. अली अब्बास जफर खुद इस बारे में बताते हुए कहा है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. बता दें कि इससे पहले अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर का भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है.

अली अब्बास जफर ने अपने इंंस्टाग्राम होने के खबर देते हुए इस बारे में भी बताया है कि वह स्नैपचैट पर नहीं हैं. बता दें कि स्नैपचैट भी एक सोशल मीडिया साइट ही है. फिलहाल इस बारे में अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

जफर ने ट्वीट में लिखा है, "हैक अल्र्ट, किसी ने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है. इसे संभाले, मैं स्नैपचैट पर नहीं हूं, इसलिए यदि कोई मेरे नाम के साथ स्नैपचैट का उपयोग करता है तो वह हैकर है. आपका दिन अच्छा रहे."

 

आपको बता दें अली अब्बास जफर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर जिंदा है' लेकर आए. ये फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल थी. बता दें 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए करीब 340 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ेंः सोनी टीवी का कपिल को अल्टीमेटम, काम करो नहीं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

वही, अगर फिलहाल में उनकी फिल्मों की बात करें तो वह एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म लेकर आ रहे हैं, इस फिल्म की शूटिंग जारी हैं. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है.

First published: 30 March 2018, 9:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी