Home » बॉलीवुड » Tiger Zinda Hai film collection breaks salman khans another film sultan's lifetime collection record Tiger Zinda Hai grosser 300 crore, Tige
 

सलमान ने 'टाइगर' बनकर तोड़ा अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड, कमाई है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2018, 10:14 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाए हैं. इसी कड़ी में बेहतरीन कमाई के साथ फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है. बता दें कि फिल्म ने पिछले ही दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टेर आमिर खान की हिट फिल्म 'धूम 3' की ओवरऑल कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. अब फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई शनिवार की कमाई के साथ 300 करोड़ के पार पहुंच गई है.

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म ने तीन सौ करोड़ का आंकड़ा पार लिया हो फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस इंडिया पर छाई हुई है. फिल्म ने शुक्रवार तक 295.27 करोड़ रुपए कमा लिए थे. इस हिसाब से अगर इसमें शनिवार की कमाई के आंकड़ो को जोड़ लिया जाए तो फिल्म ने सलमान की ही दूसरी फिल्म 'सुल्तान' (300 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस इंडिया पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5 फिल्मों में शामिल हो गई है.

 

गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर दो दिन में पचास करोड़, तीन दिन में 100 करोड़ रुपए कमाए और हफ्तेभर में 200 करोड़ रुपए कमा लिए थे. इसके बाद शनिवार 6 जनवरी तक फिल्म ने तीन सौ करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लिया है.

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये हिट जोड़ी 5 साल बाद बड़े परदे पर लौटी है. इससे पहले दोनों फिल्म 'एक था टाइगर' में नजर आए थे. जो कि टाइगर जिंदा है का पहला पार्ट थी. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. जिसने अब तक कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं.

First published: 7 January 2018, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी