Home » बॉलीवुड » tiger zinda hai song swag se swagat singer Neha Bhasin trolls on social media due to her bold dress
 

अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई सिंगर, कहा- 'प्लीज बहन मत बोलो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 10:09 IST

सोशल मीडिया पर कौन, कब और कहां ट्रोल हो जाए या फिर कौन फेमस हो जाए यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है. आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होते हैं, तो कोई रातों रात फेमस हो जाता है. लेकिन एक फेमस सिंगर को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा.

 

दरअसल, फेमस सिंगर नेहा भसीन को लोगों ने अपने निशाने पर लिया है. हाल ही में नेहा ने एक ईवेंट में लाइव परफॉर्म किया. इस कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया. लेकिन इस बार नेहा भसीन ने खुद ट्रोलर्स का सामना किया और उन पर भारी पड़ती दिखाई दीं.

ये भी पढ़ेंः खुलासाः 'पैडमैन' के बाद अब इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहती हैं ट्विंकल

 

बता दें कि नेहा भसीन ने हाल ही में वीडियो के साथ-साथ अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन तस्वीरें और वीडियो में नेहा के एक स्टेज शो कर रही हैं और कुछ डांसरों के साथ परफॉर्म भी करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नेहा ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं.

 

बस यही एक चीज थी जो लोगों को पसंद नहीं आई और फिर क्या लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां, कुछ लोगों को नेहा का यह अंदाज पसंद आया, तो वहीं कुछ लोगों को नेहा की यह ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई. लिहाजा उन्होंने उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए.

 

किसी यूजर ने उन्हें 'मोटी' कहा, तो किसी ने कहा कि 'एक सिंगर के लिए इस तरह के कपड़े पहनना सही नहीं है'. इसी कड़ी में एक यूजर ने लिखा, 'वह क्या पहन रही है, यह सही नहीं है सिस्टर'. इस बात पर नेहा ने उस यूजर को पलट कर जवाब देकर बड़ी बात कही.

नेहा ने इस यूजर को करारा जवाब देते हुए कमेंट में लिखा, 'सिस्टर? मेरी बहन सोशल मीडिया पर न तो किसी का पीछा करती है न ही किसी पर बिना मतलब की अपनी राय रखती है. तो कृप्या बहन शब्द का इस्तेमाल न करें'. आपको बता दें, नेहा भसीन ने हाल ही में बॉलीवुड के 'दबंग' खान सलमान खान की सुपर हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' में भी अपनी आवाज दी है.

When #launggawacha is 💥💗👄 on stage. #nehabhasinlive #nehabhasin

A post shared by Neha Bhasin (@nehabhasin4u) on

First published: 16 February 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी